For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Hera Pheri 3 में दिखेगी श्याम, बाबू राव और राजू की तिकड़ी! Akshay Kumar को लेकर आई बड़ी अपडेट

05:55 PM Feb 15, 2023 IST | Mukesh Kumar
hera pheri 3 में दिखेगी श्याम  बाबू राव और राजू की तिकड़ी  akshay kumar को लेकर आई बड़ी अपडेट

Hera Pheri 3 : अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी की स्टारर फिल्म ‘हेरा-फेरी 3’ (Hera Pheri 3) पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में छाई हुई है। इस फ्रेंचाइजी को लेकर लगातार नई अपडेट सामने आ रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म की कहानी को लेकर इस मूवी में काम करने से मना कर दिया था।

Advertisement

हालांकि, इसी बीच ये खबर भी सामने आई है कि कार्तिक आर्यन एक नए किरदार के साथ हेरा-फेरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब अक्षय कुमार के राजू के किरदार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस क्रेजी हो गए है।

अक्षय कुमार को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट
हेरा-फेरी फ्रेंचाइजी में एकबार फिर से राजू-श्याम और बाबू राव की तिकड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने हेरा-फेरी 3 के मामले में हाल ही शनिवार को मेकर्स से मिटिंग की है। इस फ्रेंचाइजी को लेकर फिरोज नाडियाडवाला की सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ लंबी मीटिंग चली है।

रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल टीम ‘हेरा-फेरी 3’ को लेकर 2 डायरेक्टर से बातचीत कर रही है और जल्दी फैसला किया जायेगा। इस सफल फ्रेंचाइजी में कौन काम करेगा। इसके बाद मेकर्स ‘हेरा-फेरी 3’ की आधिकारिक घोषणा करेंगे। कहा जा रहा है कि इस मूवी को अनीस बाज्मी डायरेक्ट करेंगे।

राजू की एंट्री से फैंस हुए क्रेजी
बता दें कि अक्षय कुमार ने हेरा-फेरी फ्रेंजाइजी के तीसरे भाग काम नहीं करने के फैसले ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि, अब राजू की एंट्री की खबर से फैंस के चेहरे खिल गए है। अक्षय कुमार के फैंस खुशी से झूम उठे है कि श्याम और बाबू राव के साथ अब राजू भी हेरा-फेरी फ्रेंजाइजी में धमाल मचायेगा

.