For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आमिर खान, सनी देओल और राजकुमार संतोषी की तिकड़ी 'लाहौर 1947' में मचाएंगी धमाल , बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट

05:53 PM Oct 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
आमिर खान  सनी देओल और राजकुमार संतोषी की तिकड़ी  लाहौर 1947  में मचाएंगी धमाल   बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट

निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए अभिनेता आमिर खान और सनी देओल से हाथ मिलाया है। 'लाहौर 1947' आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई जायेगी। इस प्रोजेक्ट मे आमिर खान के साथ सनी देओल, राजकुमार संतोषी भी साथ में काम कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि यह आमिर खान प्रोडक्शंस की 17वीं फिल्म होगी। आमिर खान प्रोडक्शंस ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को

बयान में कहा, राज कुमार संतोषी द्वारा निर्देशित सनी देओल अभिनीत फिल्म 'लाहौर 1947' की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित और खुश हैं। हम बहुत प्रतिभाशाली सनी और मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक राज कुमार संतोषी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। हमने जो यात्रा शुरु की है वह सबसे समृद्ध होने का वादा करती है। हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

बता दें कि आमिर खान इस मूवी का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत कर रहे हैं, जबकि राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे। फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर सनी देओल लीड रोल में होंगे। इस मूवी से पहले राज कुमार संतोषी और सनी देओल घायल, दामिनी और घातक के रूप में बॉक्स ऑफिस पर 3 सपुरहिट फिल्में दे चुके हैं। वहीं आमिर खान ने अंदाज अपना अपना के बाद लाहौर 1947 में साथ नजर आयेंगे।

.