For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ganesh Temple: त्रिनेत्र गणेश मंदिर के तीन दिवसीय लक्खी मेले का हुआ आगाज, भक्तों के लिए लगाई बसें और सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

08:26 PM Sep 06, 2024 IST | Dipendra Kumawat
ganesh temple  त्रिनेत्र गणेश मंदिर के तीन दिवसीय लक्खी मेले का हुआ आगाज  भक्तों के लिए लगाई बसें और सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

Ganesh Temple: गणेश चतुर्थी चारों तरफ बड़े धूमधाम और जयकारों के साथ मनाई जा रही है. तो वहीं राजस्थान के रणथंभौर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लोगों की श्रद्धा का सैलाब उमड़ रहा है रणथंबोर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर के तीन दिवसीय लक्खी मेले का आगाज हो चुका है और 3 दिन तक चलने वाले रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश के लक्खी मेले में लाखों की तादाद में श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जा रही है.

Advertisement

त्रिनेत्र गणेश मंदिर में सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

रणथंभौर दुर्ग में त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लक्खी मेले में सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए मंदिर ट्रस्ट द्वारा महिलाओं और पुरुष की अलग-अलग कतार रखी है और पुलिस प्रशासन द्वारा 1200 पुलिसकर्मी और RAC के जवानों की तैनाती की है तो वहीं पुलिस का भारी जाब्ता भी तैनात है.

त्रिनेत्र गणेश मेले के लिए 50 रोडवेज बस लगाई

रणथंबोर में आयोजित त्रिनेत्र गणेश मंदिर मेले में यात्रियों के आवागमन के लिए 50 रोडवेज बस लगाई गई हैं. रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर के महंत संजय दाधीच ने बताया की ध्वज पूजन के साथ विधिवत गणेश मेले का आगाज किया गया.

मेले में भामाशाहों द्वारा की जा रही नि:शुल्क सेवा

रणथंभौर में तीन दिवसीय आयोजित त्रिनेत्र गणेश मेले में भामाशाह द्वारा नि:शुल्क सेवा भी की जा रही है जो कि रणथंभौर सर्किल से लेकर रणथंभौर दुर्ग तक दर्जनों की तादाद में श्रद्धालुओं के लिए समाज सेवियों द्वारा निशुल्क भंडारों का आयोजन किया गया है .पिछले सालों की तुलना में इस बार श्रद्धालुओं की सेवा के लिए भंडारे भी अधिक संख्या में लगाए गए हैं.

.