होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जिस सेट पर Tunisha Sharma ने लगाई थी फांसी वो सेट जलकर हुआ खाक, ये हादसा है या सबूत मिटाने की साजिश

05:15 PM May 13, 2023 IST | Prasidhi

पिछले साल दिसंबर में दुनिया को अलविदा कह चुकी टीवी की चमकती स्टार Tunisha Sharma की मौत अभी तक एक रहस्य है। तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस पता नहीं कर पाई है कि, आखिर एक्ट्रेस की मौच की वजह क्या है। उनकी मौत के बाद से ही, जिस सेट पर उन्होंने आत्महत्या की थी वो सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, वो फिल्म स्टूडियो आग लगने के कारण 12 मई को आधी रात में जलकर राख हो गया। कई लोग इस हादसे को साजिश बता रहे हैं।

सबूत मिटाने की है कोशिश

Tunisha Sharma की मौत के बाद से ही ये फिल्म स्टूडियो सुर्खियों में बना हुआ था। वहीं अचानक से शुक्रवार को आधी रात में लगने से जलकर खत्म हो गया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों का ऐसा अंदाजा है कि, Tunisha Sharma की मौत के सबूत मिटाने के लिए इस आग को लगाया गया है। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सवाल करना शुरू कर दिए है कि क्या ये दिवंगत एक्ट्रेस Tunisha Sharma केस से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए साजिश की गई है। फायर ब्रिगेड का कहना है कि, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

शीजान को मिली कोर्ट से राहत

24 दिसंबर 2022 को टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगा ली थी। उनकी मौत का जिम्मेदार उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान को माना गया था। इसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। लेकिन अब कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। वहीं अब उन्हें काम के सिलसिले में विदेश जाने की अनुमति भी दे दी है।

Next Article