For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजेंद्र राठौड़ और डोटासरा के बीच बयानबाजी अब तू-तड़ाक पर उतरी, कहा- तू नेता प्रतिपक्ष है..मेरे खिलाफ करा ले जांच 

10:11 PM Apr 21, 2023 IST | Jyoti sharma
राजेंद्र राठौड़ और डोटासरा के बीच बयानबाजी अब तू तड़ाक पर उतरी  कहा  तू नेता प्रतिपक्ष है  मेरे खिलाफ करा ले जांच 

जयपुर। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजेंद्र राठौर के उनके परिवार पर दिए गए बयान को लेकर पलटवार किया है। डोटासरा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि इतना सीनियर नेता ऐसी ओछी बात कहे यह उसे शोभा नहीं देता। यही नहीं डोटासरा और राठौड़ की बीते कई दिनों से चल रही जुबानी जंग अब तू-तड़ाक पर आई। डोटासरा ने आज जो बयान दिए उसमें राठौर को तू करके संबोधित किया गया।

Advertisement

दम हैं तो हलफनामा दायर कर जांच करा लें

डोटासरा ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ में अगर दम है तो मेरे खिलाफ हलफनामा दे दे मैं जांच करा लूंगा। वह किसी भी जांच अधिकारी से कहेंगे जांच के लिए, तो मैं खुद आ गया जाऊंगा जांच के लिए। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी सीमा और गरिमा में रहना चाहिए लेकिन राजेंद्र राठौड़ जिस तरह से मेरे खिलाफ बयानबाजी करते फिर रहे हैं और यह भी अभी नहीं… वे साल 2013 से ऐसे ही कर रहे हैं।

तू नेता प्रतिपक्ष बन गया है…करा ले जांच

डोटासरा ने यहां राठौड़ को लेकर तू तड़ाक की भाषा का भी प्रयोग किया। डोटासरा ने कहा कि ये विधानसभा में भी मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप लगाता है। कभी कोई बिल्डिंग मेरी बता देगा, कभी यूनिवर्सिटी मेरी बता देगा, अगर इतने आरोप लगाता है तो तू नेता प्रतिपक्ष है, जांच करा ले, कौन मना करता है। तेरे पास ईडी है, सीबीआई है, इनकम टैक्स है, तेरा मित्र अमित शाह है, जाकर निकलवाले रिकॉर्ड। ERCP पर वे बात नहीं कर सकते, उल्टा हम पर आरोप लगाते है। हमारे बच्चे मेहनत करके नौकरी करते हैं और वे गड़बड़ी का आरोप लगाते हैं।

डोटासरा ने कहा कि राठौड़ 7 बार के एमएलए है, वो और अब नेता प्रतिपक्ष बन गए हैं। अब सीएम का चेहरा भी बन गए हैं। अगर सीएम के चेहरे वाले लोग ऐसी बातें करने लग जाए तो यह जरा भी शोभा नहीं देता है।

चूरू के पुलिसकर्मी के वीडियो मामले से शुरू हुआ बयानबाजी का दौर

बता दें कि गोविंद सिंह डोटासरा और राजेंद्र राठौड़ के बीच यह बयानबाजी का दौर चूरू के वो पुलिसकर्मी के वीडियो से शुरू हुआ जो अब तू तड़ाक की भाषा पर उतर आया है। कल राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर निशाना साधते हुए कहा था कि आरपीएससी का मेंबर पेपर लीक में पकड़ा गया है। अब समझ में आया कि डोटासरा का पूरा परिवार RAS कैसे बन गया। क्योंकि बाबूलाल कटारा तो हर 15 दिन में सीएम हाउस जाता था। अब उसके पकड़ में आने से बड़े-बड़े लोगों के चेहरे से नकाब उतरेंगे।

.