For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सवाई सिंह हत्याकांड : आरोपियों के परिजनों ने पीएम मोदी-अमित शाह से 30 साल पुराने ब्लैकमेल कांड की दोबारा जांच की मांग उठाई

04:49 PM Jan 09, 2023 IST | Jyoti sharma
सवाई सिंह हत्याकांड   आरोपियों के परिजनों ने पीएम मोदी अमित शाह से 30 साल पुराने ब्लैकमेल कांड की दोबारा जांच की मांग उठाई

अजमेर। सवाई सिंह हत्याकांड मामले में आरोपी के परिजनों ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। मुख्य आरोपी की बुआ मंजू कंवर ने बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से तीस साल पुराने ब्लैकमेल कांड की फिर से जांच करवाने की मांग उठाई। वहीं आरोपी की पत्नी नीमा सिंह ने सवाई सिंह की हत्या पर अपने पति सूर्यप्रताप पर फख्र भी जताया है।

Advertisement

फिर से खोली जाए ब्लैकमेल कांड की फाइल

आरोपी की पत्नी नीमा सिंह ने कहा कि सवाई सिंह कोई अच्छे लोग नहीं थे। नीमा सिंह ने कहा कि मेरे पति ने अपने पिता की मौत का बदला लिया है। इसका मुझे फख्र है। सामने वाला भी हिस्ट्रीशीटर है। मोदी और अमित शाह से प्रार्थना है कि ब्लैकमेकल कांड की फाइल को फिर से खोल जाए और इन लोगों को सजा दी जाए। सवाई सिंह का बेटा पुलिस वालों के साथ मिलकर हमारे घर की रेकी कर रहा है। हमारे लिए क्या कोई कानून नहीं है। सारे कानून उन लोगों के लिए हैं। हमारी कोई सुरक्षा नहीं कर सकता। परिवार वालों ने पुलिस पर भी महिलाओं के साथ अभद्रता का आरोप लगाया और सूर्य प्रताप शाही से मिलने न देने का भी आरोप लगाया।

पिता की हत्या का बदला सवाई सिंह की मौत से लिया

बता दें कि 30 साल पहले ब्लैकमेल कांड हुआ था जिसकी खबर कुंवर मदन सिंह ने ही छापी थी जिसे लेकर सवाई सिंह ने उसकी हत्या करवा दी थी। अब अपने पिता मदन सिंह की हत्या का बदला लेने के लिए उनके बेटे सूर्य प्रताप और धर्मप्रताप ने सवाई सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

.