होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

महिला ने बिसलेरी पर बनाया ऐसा वीडियो, लोग बोले फ्री में हो गया विज्ञापन, वीडियो वायरल

05:30 PM Apr 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नई दिल्ली। आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे है। इंस्टाग्राम पर रील बनाकर बहुत से लोग रातोंरात स्टार बन गए। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअरल, एक महिला ने फ्री में एक बड़ी कंपनी का विज्ञापन किया है। विज्ञापन को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। जिसके बाद लोग उसकी तारीफ कर रहे है।

आमतौर पर कॉरपोरेट कंपनियों के विज्ञापन के जरिए करोड़ों रुपये खर्च कर अपने प्रोडेक्ट का प्रमोशन करती हैं। इन विज्ञापनों के जरिए ही कंपनी अपने प्रोडेक्ट को बेचती है और मोटा मुनाफा कमाती है। लेकिन, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला अपने बेटे के साथ एक कंपनी का विज्ञापन किया है। सबसे हैरानी की बात यह है कि महिला ने ये विज्ञापन फ्री में किया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की खूब तारीफ कर रहे है। वीडियो देखकर यूजर्स महिला को प्रोत्साहित कर रहे है। महिला का वीडियो क्यों वायरल हो रहा है, आइए जानते है।

दरअरल, कुछ सालों पहले बिसलेरी कंपनी ने विज्ञापन बनाया था। इस विज्ञापन में बिसलेरी ने दो ऊंटों को दिखाया था। विज्ञापन में एक ऊंट को गंदा पानी पीने पर उसकी मां ने मना किया। इसके बाद उसकी मां ऊंट को बिसलेरी पानी लेकर आती है और उसे पीने के लिए देती है। इस विज्ञापन के लिए कंपनी ने करोड़ों रुपये खर्च किए। वहीं अब इस विज्ञापन पर राजस्थान की एक महिला ने अपने बेटे के साथ रील बनाई है। सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थानी महिला अपने बेटे बुलाते हुए कहती है, ‘ओ छोरा वेयर आर यू’ इसके बाद महिला का बेटा दौड़ता हुआ आता है और मंमी से पीने के लिए पानी मांगता है। प्यास से परेशान बच्चा जब टंकी का पानी पीता है, तो उसकी मां उसे वह पानी पीने के लिए मना कर देती है। वह चलते-चलते पूरी तरह थक जाता है। ऐसे में आगे जाने के लिए अपनी मां को मना कर देता है। इसके बाद उसकी मां एक दुकान पर जाती है और उसे बिसलेरी की बोतल खरीदकर लाती है। महिला अपने बेटे को पीने के लिए बिसलेरी का पानी देती है। महिला ने जिस तरह से वीडियो बनाया है ऐसा लग रहा है कि वह कंपनी का विज्ञापन कर रही है। सोशल मीडिया पर महिला का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भीलवाड़ा की रहने वाली हैं महिला…

बता दें कि वीडियो में दिख रही महिला भीलवाड़ा के मांडल निवासी है। महिला का नाम इंद्रा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर इंद्रा के काफी फोलोवर्स है। खबर लिखे जाने तक 2 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके है। वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। यूजर्स कंमेट्स करते हुए कह रहे है कि कंपनी का फ्री में विज्ञापन हो गया।

कंपनी ने कई साल पहले बनाया था वीडियो…

बता दें कि बिसलेरी भारत का सबसे भरोसेमंद पेयजल कंपनी है। देश में सबसे ज्यादा इसी कंपनी का पानी बिकता है। कई सालों पहले कंपनी ने राजस्थान के रेतीले धोरों के बीच इस विज्ञापन को बनाया था। कंपनी ने दो ऊंटों को लेकर ये विज्ञापन बनाया था।

Next Article