होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पुलिसकर्मी ने अनोखे अंदाज में मांगी होली की छुट्टी, कहा- पति पत्नि के रिश्ते में दरार आने की संभावना, चिट्ठी हुई वायरल

08:40 AM Mar 08, 2023 IST | Supriya Sarkaar

कोटा। सोशल मीडिया पर इन दिनों कई फोटोज, वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन्ही के बीच अब एक पुलिसकर्मी द्वारा छुट्टी मांगने की चिट्टी वायरल हो रही है। दरअसल पुलिस ने अनोखे अंदाज में होली की छुट्टी मांगी है। इसको लेकर एक पुलिसकर्मी ने पुलिस लाईन कोटा शहर के संचित निरीक्षक महोदय को छुट्टी के लिए एक पत्र लिखा। इस पत्र को जिसने भी पढ़ा उसकी हंसी नहीं रूकी। वहीं अब यह चिट्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

अधिकारी ने चिट्टी पढ़कर दे दी छुट्टी

आपको बता दें कि होली के अवसर पर पुलिसकर्मी ने छुट्टी मांगने के लिए अवकाश पत्र लिखा। जिसमें लिखा कि छुट्टी नहीं मिली तो पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ सकती है। पुलिसकर्मी का कहना है कि उसकी शादी को हुए मात्र 3 तीन माह हुए हैं। इसलिए पत्नी के साथ ससुराल जाना जरूरी है। वहीं दिलचस्प बात यह है कि चिट्ठी को पढ़कर अधिकारी ने कॉन्स्टेबल को तुरंत छुट्टी भी दे दी।

ये लिखा चिट्टी में 

सेवा में,

श्रीमान संचित निरीक्षक महोदय, पुलिस लाईन कोटा शहर ।

विषयः – 04 योम सीएल व 04 योम जीएच अवकाश चाहने बाबत् ।

महोदय,

उपरोक्त विषयान्तर्गत निवेदन है कि प्रार्थी की शादी 3 महीने पहले हुई है। प्रार्थी के यहां शादी के बाद पहली बार की होली अपनी ससुराल में मनाने का रिवाज है अतः प्रार्थी को पहली होली मनाने के लिए अपनी पत्नि के साथ ससुराल जाना है, नहीं जाने पर पारिवारिक समस्या उत्पन्न होने की पूरी सम्भावना है जिसमें प्रार्थी को भविष्य में पति पत्नि के रिश्ते में दरार आने की पूरी सम्भावना है। अतः प्रार्थी को चाहा गया अपश प्रदान करने की कृपा करें। श्रीमानजी की अति कृपा होगी ।

(Also Read- सिरोही में पुलिस को कार से मिले 3 करोड़ रुपये, जोधपुर से गुजरात ले जा रहे थे कैश, दो युवक गिरफ्तार)

Next Article