For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tu Jhoothi Main Makkaar की रफ्तार पड़ी धीमी, 14वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

07:07 PM Mar 22, 2023 IST | Mukesh Kumar
tu jhoothi main makkaar की रफ्तार पड़ी धीमी  14वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह मूवी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। इस मूवी को रिलीज हुए 15 दिन पूरे हो गए है। दूसरे रविवार को इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 7.60 करोड़ का बिजनेस किया था। इस मूवी ने पहले वीकेंड में शानदार ओपनिंग रही थी और पहला वीकेंड भी कमाई के मामले में अच्छी साबित हुई है। हालांकि दूसरे सप्ताह ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बिजनेस में जबरदस्त उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। हालांकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- एक किस ने तोड़ा रानी मुखर्जी का बच्चन परिवार की बहू बनने का सपना, जानें पूरा मामला

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने 13वें कमाएं इतने करोड़ रुपए
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बाद ‘तू झूठी मैं मक्कार’ इस साल की दूसरी 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है। इस मूवी में रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई है। इस मूवी ने दूसरे संडे मतलब रिलीज के 12वें दिन 7.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, वहीं अब फिल्म के 14वें दिन की कमाई के शुरूआती आंकडे सामने आ गए है।

हालांकि दूसरे मंडे को फिल्म की कमाई में जोरदार गिरावट देखने को मिली है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अपनी रिलीज के 14वें दिन 2.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, इसी के साथ फिल्म का कुल बिजनेस अब 114 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कहानी
बता दें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक लव स्टोरी है, जिसमें डायरेक्टर लव रंजन ने नए जमाने का टच लगाया है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी है, जो शानदार लगी। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है। साथ ही कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी है, जिन्हें भी लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च किए थे जो फिल्म ने कमा लिए हैं। अब फिल्म जो भी कमाएंगी वह बोनस होगा।

.