For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Anushka sharma की प्रेग्नेंसी की खबर झूठीं! AB de Villiers ने बताई सच्चाई

06:45 PM Feb 09, 2024 IST | Mukesh Kumar
anushka sharma की प्रेग्नेंसी की खबर झूठीं  ab de villiers ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी। प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर अनुष्का और विराट के फैंस बहुत ही खुश हो गए थे। बता दें कि कोहली और अनुष्का के परेंट्स बनने की अपटेड साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने दी थी। डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। उन्होंने कहा था कि अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली है। इसी वजह से विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैच छोड़कर पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं अफ्रीकाई क्रिकेटर ने गलत खबर देने के लिए फैंस से माफी मांगी है और अपने बयान से पीछे नहीं हटे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-लता मंगेशकर ने सारी जिंदगी तन्हा गुजारी, आखिर क्यों नहीं की शादी, जानें वो कारण

डिविलियर्स ने एक वेबसाइट पर बातचीत करते हुए कहा है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने जानकारी दी थी। उन्होंने कहा, मैंने अपने यूटयूब चैनल पर कहा था कि परिवार पहले आता है और यह पहली प्रॉयिरिटी है। मैंने उसी वक्त एक बहुत बड़ी गलती कर दी थी। मैंने गलत अपटेडढ दे दी हे जो वाकई सत्य नहीं है।

कोहली के ब्रेक का पता नहीं
एबी डिविलियर्स ने कहा- मेरा मानना है कि विराट कोहली के परिवार के लिए जो कुछ भी सबसे अच्छा है वह सबसे पहले आता है। मुझे नहीं पता है कि उनके बेक का क्या कारण है। बता दे कि हाल ही कुछ दिनों पहले डिविलियर्स ने अपने चैनल पर कहा था कि जल्दी ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं और फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। डिविलियर्स के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाइयों का तांता लग गया था। फैंस उन्हें दूसरे बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे।

.