For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जून का महीना होगा फिल्म लवर्स के काफी खास, इस महीने रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

11:37 AM Jun 01, 2023 IST | Prasidhi
जून का महीना होगा फिल्म लवर्स के काफी खास  इस महीने रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

फिल्में देखना किसे पसंद नहीं होता है। कई लोगों का हाल तो ऐसा होता है कि, उन्हें फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना काफी पसंद आता है। वहीं ओटीटी के आने के बाद लोगों के लिए फिल्म या वेब सीरीज देखना और भी आसान हो गया है। वहीं ये महीना फिल्म लवर्स और वेब शोज़ लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है। इस महीने कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज आपके एंटरटेमेंट के लिए तैयार हैं। आईए जानते हैं इस सीरीज और फिल्मों के बारे में।

Advertisement

‘जरा हटके जरा बचके’

Box Office Worldwide on Twitter:

विक्की कौशल और सारा आली खान खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उनके किरदार कपिल और सौम्या के लाइफ के बारे में दिखाया गया है।

'आदिपुरुष'

Nishant 🇮🇳 on Twitter:

प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ''आदिपुरुष'' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में आएगी।

'सत्यप्रेम की कथा'

Satyaprem Ki Katha (2023) - IMDb

कार्तिक और कियारा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसलिए उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का का लोगों को काफी इंतजार है। इस फिल्म को समीर विद्वान ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

'ब्लडी डैडी'

Bloody Daddy Teaser | Jio Studios | Shahid Kapoor | Ali Abbas Zafar -  YouTube

पॉपुलर डायरेक्टर में से एक अली अब्बास ज़फ़र की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'ब्लडी डैडी' 9 जून को सिनेमाघरों में आना वाली है। इस फिल्म में शाहिद एक रात के दौरान एक होटल में ठगों से लड़ते हुए दिखाई देंगे। शाहिद के अलावा इस फिल्म में रोनित रॉय, संजय कपूर और डायना पेंटी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

'असुर 2'

Asur 2 Review: A Gripping And Engaging Mythological Thriller With Arshad  Warsi And Barun Sobti's Stellar Acting

वेब सीरीज असुर को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब काफी समय बाद इसका पार्ट 2 रिलीज होने वाला है। इस सीरीज में अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती लाड रोल में नज़र आएंगे।

'मेनिफेस्ट सीजन 4'

Manifest - Rotten Tomatoes

मेनिफेस्ट सीजन 4 पार्ट-2 2 जून को रिलीज होगी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जायेगा। ‘मेनिफेस्ट सीजन 4 पार्ट 2‘ की कहानी एक कमर्शियल एयरलाइनर के यात्रियों और चालक दल के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमे साढ़े पांच साल पहले मृत घोषित लोग अचानक से लौटने लगते हैं।

.