For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दूसरी शादी बनी जान की दुश्मन, घर में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ससुराल वालों पर आरोप

11:17 AM Jan 18, 2023 IST | Jyoti sharma
दूसरी शादी बनी जान की दुश्मन  घर में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग  ससुराल वालों पर आरोप

अलवर। जिले के कठूमर में पुरानी रंजिश को लेकर एक घर में घुसकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने बंदूक और रिवाल्वर से पहले तो दरवाजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग की इसके बाद कमरों के दरवाजे तोड़ने की कोशिश भी की। लेकिन वे दरवाजा खोल नहीं पाए जिससे दोनों पति-पत्नी की जान बच गई।

Advertisement

पति-पत्नी को जान से मारना चाहते थे बदमाश

पूरा मामला मैथना रोड स्थित कस्बे का है। यहां पर एक मकान पर 3 बदमाशों ने एक मकान में घुसकर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनते ही कमरे के अंदर से चीख-पुकार मचने लगी जिससे बदमाश मौके से भाग गए। इसके बाद दोनों पति-पत्नी थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। इस मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी अशोक चौहान और कठूमर सीआई सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने 315 बोर के तीन खाली कारतूस और एक रिवाल्वर की गोली बरामद की है। एक रिवाल्वर की गोली कमरे के दरवाजे में फंसी हुई मिली। ‌

महिला के पूर्व पति के परिवार पर हमले का आरोप

मामले में मकान मालिक खेड़ली चंद्रावत ने पुलिस  को बताया कि बीती मंगलवार को रात वह अपने घर में सो रहा था तभी रात करीब 2 बजे तीन नामजद लोग उनके घर के मेन दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और सब्बल से दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुलने पर बदमाशों ने कई राउंड फायर किए गए जिसके दौरान शोर होने पर बदमाश वहां से फरार हो गए। चेतराम गुर्जर ने बताया कि वह मूल गांव खेड़ली चंद्रावत में रहता था और उसने यही हंसा मीणा से प्रेम विवाह किया। हंसा के पूर्व पति का निधन हो गया। इस पर हंसा के ससुराल वाले  उन दोनों की जान के दुश्मन बन गए।

हंसा के देवर भारत, राजेश और राजू सहित रिश्तेदार लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे और जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई थी। फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस अब आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है। फिलहाल अभी तक आरोपी फरार हैं।

.