For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bhilwara : हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस टीम पर तानी पिस्तौल, पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर बदमाश को दबोचा

07:20 PM Oct 15, 2023 IST | Sanjay Raiswal
bhilwara   हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस टीम पर तानी पिस्तौल  पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर बदमाश को दबोचा

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। डग थाना क्षेत्र में पुलिस वांछित मादक तस्कर और हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायर कर भागने का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस की टीम ने आरोपी को चारों तरफ से घेरकर दबोच लिया। पुलिस का आरोपी को पकड़ने का वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी के हाथ में पिस्तौल है और वह सरेआम पुलिस पर पिस्टल तानकर भागने का प्रयास कर रहा है। लेकिन पुलिस ने आरोपी को चारों ओर से घेरा डालकर उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी पिस्टल और 3 कारतूस जब्त किए हैं।

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लग चुकी है। ऐसे में जिले में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करने के लिए डग थाना पुलिस की टीम रविवार को एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधियों की चैकिंग के लिए गांव घाटाखेड़ी में पहुंची।

यहां जैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची तो आरोपी कैप खान पुलिस को देखकर घर के पीछे की खिड़की से कूदकर निकल गया। इस दौरान उसने पुलिस टीम पर फायरिंग की। आरोपी ने भागने के लिए पहला राउंड हेड कांस्टेबल विष्णु पर किया। उसके बाद कांस्टेबल हनुमान पर पिस्टल तान दी, लेकिन अन्य पुलिसकर्मियों की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध देसी पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं।

डग थाने के एचएस और एनडीपीएस एक्ट में चालानशुदा अपराधी कैप खान (23) पुत्र आदिल खान निवासी घाटाखेड़ी को पुलिस टीम ने कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया। एसपी रिचा तोमर बताया कि आरोपी के खिलाफ डग, गंगधार सहित अन्य थानों में अलग-अलग धाराओं में मामले भी दर्ज हो चुके हैं।

.