होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रेम-प्रसंग के चलते विवाहिता को उतारा मौत के घाट, चाकू से हमला कर हत्यारा हुआ फरार

06:35 PM May 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित नाका मदार चौकी के पास मंगलवार को विवाहिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद आरोपी स्कूटी से फरार हो गया। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की बात पुलिस के सामने आई है। फिलहाल पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई है। कुंदन नगर निवासी प्रत्यक्षदर्शी पिंटू सांखला ने बताया कि वह नाका मदार चौकी के पास चाय पी रहे थे। तभी स्कूटी पर आई एक युवती का पीछा करते हुए एक युवक आया।

उसने आते ही युवती पर चाकू से सीने पर कई वार कर दिए। युवती को लहुलुहान हालत में छोड़कर आरोपी स्कूटी लेकर फरार हो गया। सांखला ने कहा कि उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा। इसके बाद वह युवती को कार में लेकर जेएलएन अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस ने तुरंत घटना स्थल और जेएलएन अस्पताल में पुलिस जाब्ता तैनात किया साथ ही आरोपी की तलाश में टीमों को रवाना कर दिया। स्वयं जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट, डीएसपी सुनील सिहाग, डीएसपी छवि शर्मा, अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण, उपनिरीक्षक दातार सिंह सहित अन्य जेएलएन अस्पताल पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों के साथ ही मृतका के परिजनों से भी जानकारी ली।

एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि राजा साईकिल चौराहा के पास धौलाभाटा निवासी कीर्ति सोनी (32) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया गया है। मामला क्या है, फिलहाल पुलिस जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं आरोपी गुर्जरवास का रहने वाला विवेक सिंह उर्फ विवान बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में भी पुलिस जुट गई है।

जेल में है मृतका का पति…

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका कीर्ति सोनी का पति चेक बाउंस के मामले में जेल में बंद है। कीर्ति सोनी को प्रेम प्रसंग के चलते ही विवेक उर्फ विवान ने मौत के घाट उतारा है। हत्या के वास्तविक कारणों की जांच पुलिस कर रही है।

( नवीन वैष्णव अजमेर)

Next Article