For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'द केरला स्टोरी' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस मचाया धमाल, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8 करोड़ रुपए बिजनेस किया था। अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आया है।
12:36 PM May 07, 2023 IST | BHUP SINGH
 द केरला स्टोरी  ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस मचाया धमाल  कर डाली इतने करोड़ की कमाई

मुंबई। ‘द केरला स्टोरी’ विवादों के बीच 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने ओपनिंग डे ही शानदार कलेक्शन किया और इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं फिल्म बन गई। इतना ही नहीं फिल्म ने दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कमाई की।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-क्या Rakhi Sawant को फिर हुआ प्यार? दुबई की सड़कों पर अपने हबीबी संग आई नजर

‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘द केरला स्टोरी’ की रिलीज से पहले ही इतनी माउथ पब्लिसिटी हो चुकी थी कि हर कोई इस फिल्म को देखने को बेताब था। विवादों में रहने का फायदा इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रूप में मिला है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8 करोड़ रुपए बिजनेस किया था। अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आया है। फिल्म ने दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। शनिवार को फिल्म ने 12.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। हालांकि, अभी सटीक आंकड़े आने पर इसकी कमाई कम और ज्यादा भी हो सकती है।

द केरला स्टोरी की कहानी

‘द केरला स्टोरी’ केरल की 3 लड़कियों की कहानी है, जिसमें उनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वे आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल हो जाती हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद ये विवादों में आ गई थी। कई नेता भी इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे थे। फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका भी सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर होगी रिलीज

द केरला स्टोरी की स्टार कास्ट

फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं। चारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है।

.