होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

02:14 PM May 18, 2023 IST | Mukesh Kumar

The Kerala Story : ‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। रिलीज के 13वें दिन ‘द केरला स्टोरी’ की कुल कमाई 165.94 करोड़ रुपये पहुंच गई है। इस मूवी ने कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि सलमान खान की मूवी ने 13 दिनों में 104.95 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं द केरला स्टोरी ने 13 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर तहलका मचा दिया है। इसके साथ ही यह मूवी साल 2023 की सुपरहिट बन चुकी है। इस मूवी ने दूसरे वीकेंड में शानदार कमाई की है। आइए जानते है कि ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ की कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

रिलीज के 13वें दिन भी अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने शानदार कमाई की है। एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि पहले सप्ताह के शानदार परफॉर्मेंस के बाद दूसरे सप्ताह में भी द करेला स्टोरी ने अपनी रफ्तार पकड़ी रही। रविवार को इस मूवी ने 23.75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। इससे पहले शनिवार को फिल्म 19.50 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 12.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। करीब 30-40 करोड रुपए के बजट में बनी फिल्म ने अभी तक तक बॉक्स ऑफिस पर 165.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

13वें दिन द केरला स्टोरी ने इतने करोड़ की कमाई
अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। इस मूवी को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके है। वहीं बुधवार को इस मूवी ने 9.25 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई अब 165.94 करोड़ रुपये हो गई है।

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी
द केरल स्टोरी का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में आ गई थी। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया था कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गई और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था। एक तरफ जहां फिल्म को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं।

Next Article