For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Adah Sharma food allergy : 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा की बिगड़ी तबीयत, इस वजह से हुई अस्पताल में भर्ती

02:54 PM Aug 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
adah sharma food allergy    द केरल स्टोरी  एक्ट्रेस अदा शर्मा की बिगड़ी तबीयत  इस वजह से हुई अस्पताल में भर्ती

Adah Sharma : 'द केरल स्टोरी' की फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को अस्पताल में एटमिट हुई हैं। मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और इसी की वजह से उन्हें अस्पताल में में भर्ती करवाया गया है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा को फूड एलर्जी हो गई है। उन्हें डायरिया से संबंधी परेशानी हुई है और इसी कारण से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- सनी देओल की ‘Gadar 2’ ने मुकाबले से पहले अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ को पछाड़ा, पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को मंगलवार को इमरजेंसी में अस्पताल ले जाया गया है। एक्ट्रेस जल्दी ही कमांडो में दिखाई आने वाली है। वो जल्दी ही 'कमांडो' में नजर आने वाली है। इस प्रमोशन के बीच डायरिया और एलर्जी की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई है।

जानिए क्या हुआ था अदा शर्मा को?
फिलहाल एक्ट्रेस अदा शर्मा डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनके टेस्ट वगैरह चल रहे हैं। अदा शर्मा के प्रवक्ता ने बताया है कि 2 अगस्त की सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें उल्टी और दस्त लग गए है। इसी वजह से उन्हें कमजोरी महसूस हुई है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा ने निभाया दमदार रोल
बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'कमांडो' में नजर आने वाली हैं। अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है। कमांडो में अदा शर्मा के अलावा वैभव, श्रिया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धुलिया, मुकेश छाबरा और इश्तियाक खान भी हैं। कंमाडो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है।

.