For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर बन रही फिल्म इस दिन होगी रिलीज, 'कराची टू नोएडा' का पोस्टर आया सामने

पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर लोगों के बीच में एक बार फिर चर्चा के विषय बन गई है। जब से सीमा भारत आई है तब से किसी ना किसी बयान या अपने वीडियो को लेकर सीमा चर्चाओं में बनी रहती है। इस बार सीमा हैदर अपने ऊपर बन रही मूवी को लेकर चर्चा में है।
07:18 PM Aug 28, 2023 IST | Kunal bhatnagar
सीमा सचिन की लव स्टोरी पर बन रही फिल्म इस दिन होगी रिलीज   कराची टू नोएडा  का पोस्टर आया सामने

जयपुर। पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर लोगों के बीच में एक बार फिर चर्चा के विषय बन गई है। जब से सीमा भारत आई है तब से किसी ना किसी बयान या अपने वीडियो को लेकर सीमा चर्चाओं में बनी रहती है। इस बार सीमा हैदर अपने ऊपर बन रही मूवी को लेकर चर्चा में है।

Advertisement

दरअसल, फिल्म निर्माता अमित जानी को सीमा और सचिन की कहानी बहुत ही दिलचस्प लगी। इसी कारण से उन्होने इनकी कहानी पर मूवी बनाने का फैसला किया। सोमवार को इस फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

अमित जानी बना रहे फिल्म

सीमा-सचिन की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प होने के कारण फिल्म निर्माता ने इस पर फिल्म बनाने का फैसला किया। पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा अपने प्यार सचिन के लिए अपने पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ भारत आ गईं। इसके बाद देश के साथ ही पड़ोसी मुल्क में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई। अमित जानी द्वारा फिल्म का नाम 'कराची टू नोएडा' रखा गया है।

पोस्टर के साथ जारी की रिलीज डेट

जानकारी के मुताबित सीमा हैदर इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इन सबके बीच अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अमिता जानी ने इस फिल्म को गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2024 को रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं फिल्म का पोस्टर सोमवार 28 अगस्त 2023 को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म को लेकर अमित जानी को धमकी

फिल्म को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का कहना है कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। राज ठाकरे की पार्टी MNS फिल्म में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार या पाकिस्तानी नागरिक को रोल दिए जाने का विरोध कर रहे है।

राज ठाकरे की पार्टी से लगातार मिल रही धमकियों के बाद अमित जानी के बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है और MNS के खिलाफ क्रिमिनल रिट पिटीशन दायर की है।

अमित जानी ने कहा है की राज ठाकरे उनकी पार्टी के नेताओं को फिल्म के बारे में गलत जानकारी दी गई है। अमित जानी कह रहे हैं कि MNS से गुजारिश है कि आकर हमसे बात करें। अगर वो नहीं आ सकते हैं तो हमें बात करने के लिए बुलाएं।

.