होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' को लेकर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान, पढ़कर नहीं होगा यकीन

07:33 PM Jul 13, 2023 IST | Mukesh Kumar

Shah Rukh Khan : सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) 9 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्रिहोत्री ने शाहरुख खान की जवान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, मैं गारंटी देता हूं कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी। वहीं वास्तविक जीवन पर आधारित विवेक रंजन अग्रिहोत्री ने द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। विवेक अग्रिहोत्री की फिल्म का कलेक्शन सनी देओल की फिल्म गदर 2 से होने वाला है। क्योंकि गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-फ्लॉप फिल्मों का असर, अक्षय कुमार ने की फीस में भारी कटौती, जानिए ‘OMG 2 ‘ के लिए कितनी फीस ली

विवेक अग्रिहोत्री ने शाहरुख खान की फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर एक फैन इंटरेक्शन के दौरान, एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा कि क्या उनमें शाहरुख खान की आगामी एक्शन एंटरटेनर जवान के साथ अपनी फिल्म को टक्कर देने की हिम्मत है, तो विवेक अग्रिहोत्री ने जवाब दिया, हम बॉलीवुड गेम और क्लैश जैसे शब्दों में नहीं हैं। मैं गारंटी दे सकता हूं कि शाहरुख की जवान ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी। उन्होंने जवान के बाद अपनी खुद की फिल्म देखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, इसे देखने के बाद कृपया एक युद्ध में भारत की सबसे बड़ी जीत के बारे में हमारी छोटी फिल्म भी देखें जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे इस कहानी (द वैक्सीन वॉर) पर पूरा विश्वास है और मुझे यकीन है कि भले ही संख्या में बड़े-बड़े दिग्गजों से कम हों, लोग इसे देखने के बाद गर्व महसूस करेंगे। भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि की कहानी केवल परिवार, खासकर बच्चों के साथ बड़े पर्दे पर देखी जानी चाहिए। एक फैन ने फिल्म निर्माता को द वैक्सीन वॉर के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे कंटेंट पर विश्वास रखने को कहा।

कमेंट का जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि द वैक्सीन वॉर का बजट द कश्मीर फाइल्स से भी कम है। द कश्मीर फाइल्स 12 करोड़ के बजट में बनी थी। उन्होंने कहा, हम अपने कंटेंट में विश्वास करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हमारी फिल्में सीमित बजट पर हों ताकि हम कभी भी बॉक्स ऑफिस के दबाव में न हों। यह मूवी 11 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण पल्लवी जोशी के आई एम बुद्धा प्रोडक्शन द्वारा किया गया है।

Next Article