होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

खेत के कुएं में मिला युवक का शव, 6 दिन से था लापता, गुमशुदा होने पर परिजनों ने की थी ईनाम की घोषणा

07:27 PM Jun 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पिछले 6 दिनों से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही भिनाय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। यह घटना भिनाय कस्बे के खायड़ा गांव की है।

पुलिस के अनुसार, खायडा निवासी हनुमान जाट ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उसका बड़ा भाई कैलाश (48) पुत्र रामधन जाट 11 जून की रात को करीब 11 बजे सोने के लिए बाड़े में गया था। वह बिना बताए रात के समय बाड़े से निकल गया था। व्यक्ति के गुम होने पर परिजन और गांव के लोगों ने तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर्रवाई।

बदबू आने पर परिजनों को हुआ संदेह…

परिजन और ग्रामीणों ने कैलाश जाट की गांव के आसपास कुओं में भी तलाशी की। बाड़े के पास स्थित कुएं का पानी तोड़ कर भी देखा, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। शुक्रवार को खायडा गांव से 2 किलोमीटर दूर पिपलिया गांव की सरहद पर स्थित कैलाश के खुद के कुएं पर परिजन व गांव वाले ढूंढने गए तो दूर से ही बदबू आने लगी। बदबू आने पर ग्रामीणों को संदेह हुआ। जिसके बाद पास जाकर देखा तो कैलाश जाट का शव कुएं में तैरता हुआ मिला।

ग्रामीणों ने पुलिस की इसकी जानकारी दी। सूचना पर भिनाय थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवा कर भिनाय के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया तथा भिनाय पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि कैलाश जाट गुमशुदा होने पर परिजनों ने सोशल मीडिया पर उसको ढूंढने वाले को 51 हजार रूपए का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की थी।

Next Article