For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नाकाबंदी तोड भाग रहा था अपराधी,पुलिस ने पकडा तो बरामद किया 4 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ और अवैध हथियार,जानिए फिर क्या हुआ

11:46 AM Aug 30, 2024 IST | Anand Kumar
नाकाबंदी तोड भाग रहा था अपराधी पुलिस ने पकडा तो बरामद किया 4 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ और अवैध हथियार जानिए फिर क्या हुआ

crime news: जोधपुर के ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह यादव के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जोधपुर की खेड़ापा थाना पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त को लेकर कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार करने के साथ ही 4 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है। इस दौरान तलाशी के दौरान स्कॉर्पियो से फर्जी नंबर प्लेट 6 बारह बोर, 5 पिस्टल के कारतूस, एक पिस्टल, एक हॉकी बट बंदूक 12 बार सहित अवैध हथियार बरामद किए गए। पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर यह बरामद किया गया डोडा कहा सप्लाई किया जाना था।

Advertisement

अल सुबह दिया कार्यवाही को अंजाम

खेड़ापा थाना अधिकारी लाखाराम की माने तो पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक स्कॉर्पियो को रोकने का इशारा किया इस पर चालक ने गाड़ी भगा दी। पुलिस की टीम ने स्कॉर्पियो का पीछा कर टायर ब्रस्ट कर गाड़ी रूकवाई। तलाशी के दौरान 4 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ बरामद किया गया। मामले में दांतीवाड़ा निवासी राहुल नाम के तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी चित्तौड़गढ़ के बेगू से मादक पदार्थ भरकर ला रहा था।कार्रवाई अलसुबह 6 बजे बावड़ी कस्बे की बताई जा रही है।

नाकाबंदी पर रूकवाया मगर नही रूका अपराधी

पुलिस की माने तो अवैध मादक पदार्थ की खेप लेकर तस्कर के आने की सूचना पर पुलिस ने आज खेड़ापा थाना क्षेत्र के बावड़ी कस्बे के पास नाकाबंदी की थी। इसी दौरान स्कॉर्पियो को रुकवाया गया। चालक ने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी भगा दी जिसे पीछा कर पकड़ा गया।तलाशी के दौरान उसके अंदर रखें कट्टों में अवैध डोडा पोस्त पाया गया। वहीं स्कॉर्पियो से फर्जी नंबर प्लेट और अवैध हथियार भी बरामद किए गए। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी अवैध मादक पदार्थ को कहां से खरीद कर लेकर आया था। या फिर इसको कहा सप्लाई की जानी थी इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

.