होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jodhpur : कांस्टेबल को टक्कर मार बोनट पर बैठाकर दौड़ाई कार, पुलिस ने बाइक से पीछा कर पकड़ा

12:36 PM Jan 01, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को कार से कुचलने का प्रयास किया। स्कॉर्पियो ड्राइवर ने बोनट पर बैठे कांस्टेबल को 300 मीटर तक लेकर ही भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ा। कांस्टेबल को चोट लगी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी स्कॉर्पियो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के कांस्टेबल हुकम सिंह ने बताया कि रविवार को थाने के आगे चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल सुनील ड्यूटी पर थे। कांस्टेबल सुनील जोधपुर शहर के नहर रोड पर ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहा था। रेड सिग्नल होने पर गाड़ियां वहां रूकने लगी। इस दौरान डीपीएस की तरफ से एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेजी से चौराहे की तरफ आई।

कांस्टेबल सुनील ने स्कॉर्पियो के ड्राइवर को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकने की बजाय गाड़ी को रेड सिग्नल तोड़कर भगाने की कोशिश करने लगा। जब ड्राइवर ने स्कॉर्पियो नहीं रोकी तो कांस्टेबल ने गाड़ी के आगे खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद कांस्टेबल गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया।

ड्राइवर तब भी नहीं रूका और बोनट पर चढ़े कांस्टेबल को लेकर 300 मीटर तक गाड़ी दौड़ता रहा। कांस्टेबल को स्कॉर्पियो के बोनट पर लटका देख राजीव गांधी नगर पुलिस थाने के हेड कुक ने बाइक से गाड़ी का पीछा किया। करीब आधा किमी तक पीछा कर ड्राइवर को पकड़ा। कांस्टेबल को चोट लगी है। पुलिस ने स्कॉर्पियो के ड्राइवर झंवर जानादेशर निवासी अशोक पुत्र बाबूलाल को गिराफ्तार कर लिया है।

Next Article