For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हनीमून की रात हो गया ये कांड! पत्नी ने सुबह उठते ही टैक्सी पकड़ी और हो गई रफूचक्कर...पर क्यों?

03:23 PM Aug 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
हनीमून की रात हो गया ये कांड  पत्नी ने सुबह उठते ही टैक्सी पकड़ी और हो गई रफूचक्कर   पर क्यों

जयपुर। राजधानी जयपुर में हनीमून मनाने आई नई नवेली दुल्हन फरार हो गई। शादी के 7 दिन बाद पति अपनी पत्नी के साथ होटल से आया था। पत्नी के होटल से भागते हुए का वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद हो गई है। जिसके बाद पीड़ित पति ने झोटवाड़ा थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

एएसआई बजरंग लाल शर्मा ने बताया कि मध्यप्रदेश के भोपाल निवासी एक युवक (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि 29 जुलाई को भोपाल की युवती (22) से उसकी शादी हुई थी।

यह खबर भी पढ़ें:- मैं भोलेनाथ का भक्त, मुझे भगवान ने भेजा… बुजुर्ग व्यक्ति ने पीट-पीटकर महिला को मार डाला

शादी के सात दिन बाद (5 अगस्त) को दोनों हनीमून मनाने के लिए जयपुर आए थे। सुबह करीब 9 बजे दोनों जयपुर के झोटवाड़ा स्थित चौमूं पुलिया के पास एक होटल में रूम लेकर ठहरे हुए थे। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे दोनों आमेर घूमने निकल गए। करीब 3 बजे घूमने-फिरने के बाद खाना खाकर वापिस होटल लौट आए।

दोनों पति-पत्नी ने खाटूश्यामजी दर्शन करने का प्लान बनाया। पत्नी को होटल के रूम में छोड़कर पति टैक्सी बुक कराने चला गया। करीब 15 मिनट बाद वापस कमरे में लौटा तो पत्नी गायब मिली। होटल में इधर-उधर ढूंढने के बाद भी नहीं मिली। मोबाइल पर कॉन्टैक्ट करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद युवक ने होटल स्टाफ से बात कर पत्नी के बारे में पूछा।

यह खबर भी पढ़ें:- सात दिन में ही टूटा 7 जन्मों का बंधन, हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा, पत्नी ने साथ रहने से किया इंकार

CCTV फुटेज में जाते हुए नजर आई पत्नी

जब पत्नी कहीं नहीं मिली तो होटल स्टाफ ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए। होटल में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने पर दोपहर 3:36 बजे नई नवेली दुल्हन मोबाइल पर बात करते हुए होटल से भागते नजर आई। जिसके बाद पीड़ित पति ने पत्नी के लापता होने पर झोटवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.