For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Accident News: रेलवे स्टेशन पर पानी से भरे गड्ढे में तैरती मिली ग्राम सेवक की लाश, 5 सितंबर से था गायब

10:15 AM Sep 08, 2024 IST | NR Manohar
accident news  रेलवे स्टेशन पर पानी से भरे गड्ढे में तैरती मिली ग्राम सेवक की लाश  5 सितंबर से था गायब
Advertisement

जयपुर। बूंदी के सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन के पास पानी के गहरे गड्ढे में एक युवक की लाश तैरती मिली है. युवक सीकर जिले का रहने वाला था और कोटा जिले में ग्राम सेवक के पद पर कार्यरत था. घटना शनिवार देर शाम की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन पर निर्माण कार्य चल  रहा है, इसी निर्माण कार्य के चलते गहरा गड्डा बना हुआ हैं, जिसमें बारिश का पानी भर चुका है. उसी गड्ढे में युवक की लाश तैरती मिली है.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गड्ढे से युवक के शव को बाहर निकाला. मृतक युवक की पहचान सीकर के पचार गांव निवासी दिनेश कुमार पीपलीवाल (32) पुत्र बनवारीलाल रैगर के रूप में हुईं हैं. जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश के पिता बनवारीलाल दिल्ली पुलिस से रिटायर है.

मृतक युवक दिनेश कोटा जिले के इटावा में ढिपरी चंबल गांव में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत था. इसके अलावा दिनेश का छोटा भाई महेश पीपलीवाल भी वेटरनरी डॉक्टर है और बहन चित्रा पीपलीवाल विद्युत विभाग में कार्यरत है.

5 सितंबर से दिनेश था गायब

मृतक के पिता बनवारीलाल ने बताया कि उनकी दिनेश से लास्ट बार बात 5 सितंबर को  हुई थी, उसके बाद परिवार के सभी लोग उसे लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन फोन बंद आ रहा था. उन्होंने बताया कि सीकर से जयपुर व सवाई माधोपुर तक तलाश करते हुए आ रहे थे. तभी रास्ते में पुलिस ने दिनेश के बारे में बताया. आज पोस्टमार्टम के बाद मृतक दिनेश का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा, इसके बाद परिजन पचार गांव में दिनेश का अंतिम संस्कार करेंगे.

.