होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में थार जीप ने दंपति को कुचला, सड़क पर घसीटता हुआ ले गया ड्राइवर, 3 महीने पहले हुई थी शादी

07:51 PM May 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक और थार जीप ने दंपति को कुचल दिया। तेज स्पीड में दौड़ रही थार जीप ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। हादसे में पति को उपचार के लिए एम्स हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी जिंदगी और मौत के बीच हॉस्पिटल में संघर्ष कर रही है। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद थार जीप बाइक सवार मृतक और उसकी पत्नी को लगभग 100 मीटर तक घसीटते ले गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची भगत की कोठी थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने चालक के चालाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज जांच रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना भगत की कोठी थाना क्षेत्र के मधुबन की शनिवार रात की है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हादसे में घायल निर्मल मेघवाल (25) और उसकी पत्नी चंचल को एम्स हॉस्पिटल लाया गया। जहां इलाज के दौरान निर्मल मेघवाल की रविवार को मौत हो गई। वहीं निर्मल की पत्नी चंचल जिंदगी और मौत से लड़ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मृतक निर्मल मेघवाल जोधपुर में प्राइवेट नौकरी करता था। निर्मल की तीन माह पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी चंचल गर्भवती है।

टक्कर मारने के बाद आरोपी ड्राइवर हुआ फरार…

टक्कर मारने से पहले आरोपी ड्राइवर ने दो और बाइक को जीप से टक्कर मारी थी। इसके बाद बाद ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और बाइक पर कार चढ़ा दी। इससे जीप का टायर भी फट गया, लेकिन वह फिर भी उसे भगाता रहा। आरोपी को पकड़ने के लिए आस-पास के लोगों ने कार का पीछा भी किया, लेकिन आरोपी जीप को रामेश्वर नगर, केके कॉलोनी होते हुए गाड़ी को विवेक विहार की तरफ भगाकर ले गया। जब गाड़ी नहीं चल सकी तो आरोपी कुड़ी थाना क्षेत्र के विवेक विहार में ही जीप को छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद से ही परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस ने परिजनों को की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सड़क किनारे बैठे परिवार को थार जीप ने 6 लोगों कुचला, 4 की मौत

बता दें कि रविवार को जयपुर के चाकसू में तेज रफ्तार थार गाड़ी ने सड़क किनारे बैठे 6 लोगों को कुचल दिया था। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। इधर, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हाईवे जाम किया। वहीं घटनास्थल पर ग्रामीणों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन भी किया। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनको न्याय चाहिए और दोषियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया जाए।

Next Article