होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शाहरुख, सलमान और अजय से भी ज्यादा फीस लेता है साउथ का ये सुपरस्टार अभिनेता, जानें कितनी रकम वसूलते हैं 10 इंडियन एक्टर्स

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से साउथ फिल्मों की जबरदस्त टकराव होने की उम्मीद। पिछले साल भी बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर साउथ फिल्मों का जादू सिर चढ़कर बोला था।
12:57 PM Jan 17, 2023 IST | BHUP SINGH

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से साउथ फिल्मों की जबरदस्त टकराव होने की उम्मीद। पिछले साल भी बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर साउथ फिल्मों का जादू सिर चढ़कर बोला था। एक तरफ बॉलीवुड फिल्में एक-एक फ्लॉप हो रही थीं, वहीं साउथ की फिल्में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले ही दिन बिकी करोड़ों की टिकट, होश उड़ा देगा कलेक्शन

इतना नहीं एक फिल्म की एवज में फीस लेने के मामले में भी बॉलीवुड से साउथ स्टार्स कहीं आगे निकल गए हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में सुपरस्टार थलापति विजय (thalapathy Vijay) की फिल्म वारिसु (Varisu) खूब धमाल मचा रही है। साथ ही थुनिवु (Thunivu), वाल्टेयर वीरय्या (Waltair Veerayya) और वीरा सिम्हा रेड्‌डी (Veea Simha Reddy) जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर धमाल देखने को मिल रहा है।

विजय ने वारिसु के चार्ज किए 150 करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय ने फिल्म वारिसु के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस ली है। वह एक फिल्म की एवज में फीस लेने के मामले में प्रभास से भी आगे निकल गए हैं। प्रभास एक फिल्म के लिए शाहरुख खान के बराबर 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। आइए जानते हैं साउथ और बॉलीवुड स्टार्स एक फिल्म की एवज में कितनी फीस चार्ज करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म के रिलीज होने से पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने करवाए ये बदलाव

स्टार्स एक फिल्म के एवज में चार्ज करते हैं इतने करोड़ की फीस

-साउथ सुपरस्टार थलापति विजय-फिल्म वारिसु-150 करोड़ रुपए, फिल्म बीस्ट-100 करोड़ रुपए
-प्रभास एक फिल्म की एवज में 100 करोड़ रुपए चाज करते हैं। उन्होंने आदिपुरुष मूवी के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस ली थी।
-रजनीकांत एक फिल्म की एवज में 120 करोड़ रुपए का चार्ज करते हैं।
-अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘पुष्पा द साइज’ के लिए करीब 100 करोड़ की फीस ली थी।
-महेश बाबू ने भी विजय और प्रभास की तुलना में थोड़ी कम फीस लेते हैं। वह एक फिल्म के लिए 70 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं।
-बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी एक फिल्म की एवज में अच्छी खासी रकम वसुलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के 100 से 150 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।
-अभिनेता अक्षय कुमार भी एक फिल्म की तगड़ी फीस लेते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह करीब 90-100 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं।
-शाहरुख खान ने फिल्म पठान 100 करोड़ रुपए लिए हैं। पठान के लिए उन्होंने जमकर फीस ली है।
-अजय देवगन की बात करें तो वह भी एक फिल्म के लिए 80-100 करोड़ रुपए लेते हैँ।
-आमिर खान की बात करें तो वह भी एक फिल्म की एवज में करीब 100 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। हालांकि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ फ्लॉप रही थी।

Next Article