For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अंधड़ में तीसरी मंजिल से गिरी टीनशेड, बेटे के पैर कटे, मां भी घायल, मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी जयपुर के माणक चौक थाना इलाके में स्थित जनता बाजार सब्जी मंडी में एक दर्दनाक हादसा हो गया।
01:21 PM May 16, 2023 IST | Anil Prajapat
अंधड़ में तीसरी मंजिल से गिरी टीनशेड  बेटे के पैर कटे  मां भी घायल  मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

जयपुर। राजधानी जयपुर के माणक चौक थाना इलाके में स्थित जनता बाजार सब्जी मंडी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बाजार में सब्जी खरीद रहे एक परिवार पर तीसरी मंजिल से एक टीनशेड उड़कर जा गिरा। तेज हवा में रफ्तार से आए टीन शेड की चपेट में आने पर सब्जी खरीद रहे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं, हादसे के बाद सब्जी मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। लेकिन, घायल के परिजनों ने अब इस मामले में मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Advertisement

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर नाहरगढ रोड निवासी जितेन्द्र सैनी ने माणक चौक थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिसमें फिट बॉक्स जिम की तीसरी मंजिल से टीन शेड उड़कर नीचे आने और 8 साल के मासूम खुशाल सैनी व मासूम की मां हेमलता सैनी के गंभीर घायल होने की बात लिखी गई है। मकान मालिक गोपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। हादसे में खुशाल के दोनों पैर गंभीर रूप से कट गए और हेमलता के पैर व सिर पर गंभीर चोट आई है। फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर भीषण हादसा : पिकअप की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवकों की मौत

पुलिस के मुताबिक माणक चौक थाने में जितेन्द्र सैनी ने मामला दर्ज करवाया कि मेरी पत्नी हेमलता सैनी अपने आठ साल के बेटे खुशाल सैनी के साथ रविवार रात 9 बजे जनता बाजार स्थित मंडी में सब्जी लेने गई थी। तभी सब्‍जी मंडी के सामने फीट बोक्‍स जीम वाले के मकान की तीसरी मंजिल पर लगी टीन शेड हवा से उड़कर नीचे आ गिरी। इस हादसे में बेटे के दोनों पैर कट गए और पत्नी के पैर व सिर में चोट आई है। हालांकि, दोनों इस हादसे में बाल-बाल बच गए। दोनों का एसएमएस ट्रोमा सेंटर में उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-कलयुगी बाप ने सोते हुए बेटे पर किया सरिये से हमला

.