For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tecno Spark 20 : इस दिन भारत में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

04:29 PM Jan 27, 2024 IST | Mukesh Kumar
tecno spark 20   इस दिन भारत में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन  जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Tecno Spark 20 सीरीज भारतीय बाजार में जल्दी ही लॉन्च होने वाली है। टेक्नो ने वनिला मॉडल की टीजर जारी किया है, जिसमें इसकी कुछ फोटोज देखने को मिली है। Tecno Spark 20 में रियर में ट्रिपल लेंस सेटअप दिखाई दे रहा है। यहां पर कलर वेरिएंट्स का अंदाजा भी मिल जाता है। कंपनी ने Tecno Spark 20 सीरीज में कंपनी चार मॉडल-Spark 20, Spark 20 Pro, Spark 20 Pro+, और Spark 20C शामिल कर सकती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– 3x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 12 और OnePlus 12R, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

जानिए भारत में कब लॉन्च होगा Tecno Spark 20
Tecno Spark 20 Series भारतीय बाजार में लॉन्च के नजदीक है। कंपनी ने टीचर के जरिए से इसके बारे में बहुत कुछ जानकारी भी दी है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकॉउट X पर Tecno Spark 20 का टीजर पोसट किया है। इस टीचर में फोन का रियर पैनल भी दिखाई आ रहा है। इसके साथ कंपनी ने कहा है कि फीचर्स के बारे में जानकारी बाकी है। वहीं कंपनी ने स्मार्टफोन डिजाइन के साथ फ्लैगशिप बैटरी होने का संकेत भी दे दिया है। Tecno Spark 20 Series में कंपनी ने कई चर्चित कंपनियों के अपर मिडरेंज डिवाइसेज को टारगेट कर सकती है। कंपनी ने टैग दिया है- द अनकम्प्रोमाइज्ड मतलब कि अफॉर्डेबल प्राइस में यहां दमदार स्पेसिफिकेशंस का दांव ब्रैंड खेल सकती है।

Tecno Spark 20 में रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आता है। कैमरा लेंस के लिए स्क्वायर शेप मॉड्यूल यहां बनाया गया है। जिसमें तीन बड़े कटआउट देखे जा सकते हैं। फोन गोल्डन और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में दिखाया गया है। हालांकि कंपनी इन वेरिएंट्स के कलर को क्या नाम देगी, यह लॉन्च के वक्त पता चल पायेगा। फोन में राइट स्पाइन पर वॉल्यूम बटन और पावर बटन उपस्थित हैं।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने Tecno Spark 20 के बारे में बड़ा खुलासा किया है। टिप्स्टर का मानना है कि फोन फरवरी के पहले सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। इसमें रियर पैनल में लैदर फिनिश होगी। साथ ही यह 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इतना ही नहीं, टिप्स्टर ने कहा है कि टेक्नो स्पार्क 20 की भारत में कीमत (Tecno Spark 20 price in india) 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

.