होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, फाइनल से बाहर हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज

12:42 PM Mar 22, 2023 IST | Mukesh Kumar

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून को लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जायेगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया टेंशन बढ़ गई है, क्योंकि टीम का स्टार बल्लेबाज इस बड़े मुकाबले से बाहर हो सकता है। इस खिलाड़ी ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जीता चुके है।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

बैक इंजरी के चलते बाहर हो सकते है श्रेयस अय्यर

पिछले कुछ माह से श्रेयस अय्यर पीठ दर्द के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर के आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने पर भी संशय है। वहीं मीडिया रिपोर्ट की खबरों की मानें तो श्रेयस अय्यर पीठ दर्द की वजह से आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल से बाहर हो सकते है।

अय्यर की सर्जरी लंदन में होने की उम्मीद है, हालांकि बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। माना जा रहा है कि सर्जरी के चलते अय्यर 4-5 महीनें क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। इसी वजह से वो आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं खेल पायेगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अय्यर को 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अय्यर को 12.25 करोड़ में रिप्लेसमेंट किया है। हालांकि पिछले सीजन में भले ही अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे, लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से कमाल का खेल दिखाया था।

Next Article