For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

i20 और बेलेनो को कड़ी टक्कर देंगे अल्ट्रोज के ये दो वेरिएंट्स, सनरूफ और हाई एडजेस्टेबल सीट सहित कई प्रीमियम फीचर्स से हैं लैस

भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल में अपने पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज के दो वेरिएंट XM और XM(S) पेश किए थे। जिनकी कीमत 6.90 लाख और रुपये 7.35 लाख के बीच हैं।
04:04 PM Jul 21, 2023 IST | BHUP SINGH
i20 और बेलेनो को कड़ी टक्कर देंगे अल्ट्रोज के ये दो वेरिएंट्स  सनरूफ और हाई एडजेस्टेबल सीट सहित कई प्रीमियम फीचर्स से हैं लैस

नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल में अपने पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज के दो वेरिएंट XM और XM(S) पेश किए थे। जिनकी कीमत 6.90 लाख और रुपये 7.35 लाख के बीच हैं। ये वेरिएंट्स सनरूफ और हाई एडजेस्टेबल सीट जैसी कई प्रीमियम सुविधाओं से लैस हैं। साथ ही, अल्ट्रोज के मौजूदा वैरिएंट्स में कुछ नई सुविधाएं जोड़ी गईं।

Advertisement

कई प्रीमियम फीचर्स से लैस है टाटा अल्ट्रोज के ये दो वेरिएंट्स

अल्ट्रोज के एक्सएम वैरिएंट में ड्राइवर्स को स्टीयरिंग पर माउंटेड नियंत्रण, इलेक्ट्रिकल पंखे और 16 इंच के पहिये व्हील कवर्स के साथ मिलते हैं। एक्सएम (एस) वैरिएंट का चयन करने वाले लोग सनरूफ के साथ इस लग्जरी गाड़ी का लाभ उठा सकते हैं। दोनों वेरिएंट्स को 9 इंच का टचस्क्रीन का विकल्प भी प्रदान किया गया है, जिससे अल्ट्रोज भारत में ऐसी प्रीमियम सुविधाओं की पेशकश करने वाली सबसे किफायती कारों में से एक बन गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-भारत में इस इलेक्ट्रिक SUV की आएगी सिर्फ 100 यूनिट्स, सोलर पैनल से होगी चार्ज, जानें इसकी कई सारी

इसके अलावा, टाटा अल्ट्रोज के सभी पेट्रोल वेरिएंट्स में अब चार पावर विंडोज और कीलेस एंट्री के साथ स्टैंडर्ड रूप से सजाया गया है। एक्सई वैरिएंट में फॉलो मी होम लैम्प्स दिए गए हैं, जबिक एक्सएम+ और एक्सएम+(एस) वैरिएंट्स में रिवर्स कैमरा भी दिया है। इसके अलावा एक्सटी वैरिएंट में हाई एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और रियर डिफोगर भी दिया है।

हुंडई i20 और बेलेनो को कड़ी टक्कर देगी अल्ट्रोज

अल्ट्रोज हुंडई i20 और मारुति सुजुकी बेलेनो जैसे लोकप्रिय हैचबैक्स को कड़ी टक्कर देगी। जिनकी कीमतें रुपये 7.46 लाख से रुपये 11.88 लाख तक और रुपये 6.61 लाख से रुपये 9.88 लाख तक हैं। इसी बीच, टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी एसयूवी मॉडल्स की कीमतों में 0.6% की बढ़ोतरी की है, जिससे अधिकतम 20,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। हालांकि, कीमत वृद्धि के बावजूद, टाटा के एसयूवी लोगों को अपनी शानदार सुविधाओं और प्रदर्शन से आकर्षित कर रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रियलमी सी53 स्मार्टफोन की कीमत लीक, 108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी

इन नए वेरिएंट्स के लॉन्च होने से टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को उनकी विशेष आवश्यकताओं और पसंदों को पूरा करने के लिए कई विकल्प प्रदान करने की कोशिश की है। अल्ट्रोज एक्सएम और एक्सएम(एस) वेरिएंट्स से टाटा मोटर्स का उद्देश्य है कीमती हैचबैक विकल्प प्रदान करना, जिससे कार खरीदारों को लग्जरी वाली सुविधाएं फिलिंग मिले।

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास के साथ टाटा मोटर्स अपने उत्पाद विकल्पों को नियमित रूप से सुधारने के लिए प्रतिबद्ध है। इन नए वेरिएंट्स की पेशकश के साथ कंपनी मॉर्केट में अपनी धाक कायम करना चाहती है।

.