होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टैंकर-ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, टक्कर के बाद दोनों वाहनों में लगी आग, दोनों चालक जिंदा जले

01:32 PM May 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। मेगा हाईवे पर टैंकर और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कुछ मिनटों में विकराल रूप ले लिया। आग में दोनों वाहनों के चालक जिंदा जल गए। वहीं ट्रक का क्लीनर आग से गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना मिलते ही सिणधरी पुलिस मौके पर पहुंची। आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हादसे के बाद दोनों तरफ हाईवे पर लंबा जाम लग गया। यह घटना बाड़मेर जिले के सिण्धरी पायला कला गांव महादेव होटल के पास की है।

पुलिस के अनुसार, ट्रक बालोतरा से (आइसर) गुड़ामालानी की तरफ जा रहा था। सामने से टैंकर गुजरात से पानीपत रिफाइन ऑयल लेकर जा रहा था। इसी दौरान पायला कला के पास दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

टैंकर ड्राइवर राकेश मीणा पुत्र गंगासिंह निवासी सारणिया, जहाजपुरा, भीलवाड़ा और ट्रक ड्राइवर ओम सिंह (28) पुत्र भाखरसिंह निवासी कापराऊ (चौहटन) बाड़मेर आग में जिंदा जल गए। वहीं ट्रक का क्लीनर देवी सिंह (30) पुत्र सवाईसिंह निवास कुकमा गांव भुज (गुजरात) गंभीर रूप से झुलस गया। देवी सिंह को सिणधरी हॉस्पिटल ले जाया गया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए गुजरात ले जाया गया।

वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और हाइवे पर जाम लग गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास खूब किया, लेकिन आग बुझा नहीं पाए। सूचना पर सिणधरी पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और बालोतरा से फायर बिग्रेड को सूचना दी गई है।

हादसे की सूचना मिलते ही डीएसपी शुभकरण खींची भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। डीएसपी ने कहा, पायला कला गांव के पास टैंकर व ट्रक के बीच भिड़ंत हुई है। इससे दोनों में आग लग गई है। आग लगने से मेगा हाईवे पर दोपहर एक बजे से लेकर शाम करीब पांच बजे तक ट्रैफिक बाधित रहा। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Article