For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

छोटे कपड़ो के साथ Taapsee Pannu ने स्टाइल किया मां लक्ष्मी का लॉकेट, BJP नेता के बेटे ने दर्ज करवाई FIR

05:32 PM Mar 27, 2023 IST | Prasidhi
छोटे कपड़ो के साथ taapsee pannu ने स्टाइल किया मां लक्ष्मी का लॉकेट  bjp नेता के बेटे ने दर्ज करवाई fir

सिनेमा जगत में अपनी दमदार एक्टिंग और तगड़े प्वॉइट ऑफ व्यू से एक अलग पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक लगता है तापसी की ममुश्किले काफी बढ़ने वाली हैं। दरअसल एक्ट्रेस के खिलाफ इंदौर के छतरीपुरा थाने में विधायक के बेटे एवं हिंद रक्षक संगठन के संयोजक ने एक आवेदन दिया है।

Advertisement

इस वजह से हुआ केस

हाल ही में तापसी ने एपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने एक रेड कलर की रिवेलिंग ड्रेस पहनी थी और काफी हेवी ज्वैलरी पहनी थी। इस आवेदन में कहा गया है कि, पिछले दिनों फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपना वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने अशोभनीय कपड़े पहने हुए हैं तथा आराध्य देवी लक्ष्मी माता का लॉकेट गले में पहन रखा है। उनकी ये एक्टिविटी सनातन धर्म की भावनाओं को अपमानित करती है और सुनियोजित रूप से सनातन धर्म और संस्कृति को नीचा दिखाने का प्रयास मानी जानी चाहिए।

विरोध की मिली धमकी

इस एफ आई आर को दर्ज करवाते हुए विधायक के बेटे ने ये कहा है कि, अगर तापसी के खिलाफ सही कार्यवाही नहीं हुई तो जमकर सैकड़ों युवा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन भी कर सकते हैं. बता दें पिछले दिनों तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने गले में माता लक्ष्मी का लॉकेट था।

अपकमिंग फिल्में

आखिरी बार तापसी पन्नू को फिल्म ब्लर में देखा गया था। वहीं वो जल्द ही इस साल फिल्म अब जन गण मन, एलियन, डंकी, वो लड़की है कहां? और फिर आई हसीना दिलरुबा में नज़र आएंगी। बता दें कि फिल्म डंकी में उनके साथ शाहरुख खान भी दिखाई देंगे।

.