होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Suzlon Energy को मिला बड़ा ऑर्डर, शेयरों को खरीदने की मची लूट, 35 रुपए का मिला टारगेट प्राइस

10:01 AM Aug 26, 2023 IST | Mukesh Kumar

Suzlon Energy share Price : सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 4 फीसदी की तेजी के साथ 22.55 रुपए पर बंद हुआ है। कंपनी के शेयर अपने 52 सप्ताह के हाई 22.86 रुपए के करीब पहुंच गए हैं। बता दें कि सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में पिछले 6 महीने में 178 फीसदी का जबरदस्त उछाल आया है। सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को सबसे लो लेवल 6.60 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 29200 करोड़ रुपए का है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: भारतीय टीम करेगी बड़ा धमाका, एशिया कप में बस नेपाल से मैच हो जाने दीजिए

टर्बाइन की सप्लाई करेगी सुजलॉन एनर्जी
सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड को O2 पावर प्राइवेट लिमिटेड से 201.6 मेगावॉट का ऑर्डर मिला है। बता दें कि ऑर्डर सुजलॉन एनर्जी की 3MW सीरीज की विंड टर्बाइन के लिए है। नई सुजलॉन 3MW सीरीज टर्बाइन के सबसे बड़े ऑर्डर में से एक बताया जा रहा है। ऑर्डर के मुताबिक, सुजलॉन एनर्जी अपनी सबसे बड़ी 64 विंड टर्बाइन की सप्लाई करेगी। बता दें कि इन टर्बाइन की रेटेड कैपेसिटी 3.15 मेगावॉट की है। विंड टर्बाइन की सप्लाई करने के साथ ही सुजलॉन प्रोजेक्ट का क्रियान्वयन भी करेगी।

35 रुपए तक जायेगा सुजलॉन एनर्जी का शेयर

ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। घरेलू ब्रोकरेज शेयरखान ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरेां के लिए 35 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है। शुक्रवार के करेंट शेयर प्राइस के मुताबिक से सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में 35 फीसदी से ज्यादा की जबरदस्त तेजी आई है।

जेएम फाइनेंशियल ने सुजलॉन के शेयरों को दी खरीदने की सलाह
घरेलू ब्रोकरेज हाउस जेएम फाइनेंशियल ने सुजलॉन एनर्जी पर कवरेज शुरु किया है। ब्रोकरेज हाउस ने सुजलॉन के शेयरों को Buy रेटिंग दी है। जेएम फाइनेंशियल (JM Financial) ने सुजलॉन एनर्जी के शेयरों के लिए 30 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है। पिछले 6 महीनों में इस शेयर में 178 फीसदी का जबरदस्त तेजी देखने को मिली है।

Next Article