For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हार्ट अटैक के बाद फिर 'आर्या 3' की शूटिंग पर लौटीं सुष्मिता सेन, तलवारबाजी करते हुए शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी अपडेट साझा की है। सुष्मिता ने इस वीडियों में बताया कि उन्होंने इस सीरीज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।
03:34 PM Apr 25, 2023 IST | BHUP SINGH
हार्ट अटैक के बाद फिर  आर्या 3  की शूटिंग पर लौटीं सुष्मिता सेन  तलवारबाजी करते हुए शेयर किया वीडियो

मुंबई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी अपडेट साझा की है। सुष्मिता ने इस वीडियों में बताया कि उन्होंने इस सीरीज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सुष्मिता ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें वह तलवारबाजी करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ वो मतलबी है। वो निडर है। वह वापस आ गई है। आर्या सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।’ इससे साफ साफ जाहिर होता है कि हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता ‘आर्या’ के शूटिंग सेट पर लौट आई हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Sania Mirza टेनिस के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में रखेगी कदम, इस शो से करेंगी डेब्यू

शेरनी वापस आ गई है

सुष्मिता का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है। वीडियो को देख लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आपकी वापसी का इंतजार है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शेरनी धमाके के साथ वापस आ गई हैं…दुग्गा दुग्गा।’

‘आर्या’ की शूटिंग के दौरान ही पड़ा था हार्ट अटैक

बता दें कि सुष्मिता सेन को कुछ समय पहले ‘आर्या सीजन 3’ की शूटिंग करते हुए हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। सुष्मिता ने खुद खुलासा करते हुए बताया कि उनके हार्ट में 95% ब्लॉकेज निकला था। हालांकि अब डॉक्टर्स की सलाह के बाद सुष्मिता ने फिर से वर्कआउट और शूटिंग शुरू कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई, जल्द 100 करोड़ी क्लब होगी शामिल

जयपुर में चल रही है ‘आर्या 3’ की शूटिंग

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने साल 2020 में वेब सीरीज ‘आर्या’ के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इस सीरीज को लोगों ने खूब पंसद किया था। बैक टू बैक मिली सक्सेस के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट स्ट्रीम किया और फिर तीसरा पार्ट स्ट्रीम करने की तैयारी में हैं। सुष्मिता के अलावा इस सीरीज में अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में हैं। फिलहाल आर्या के सीजन 3 की शूटिंग जयपुर में चल रही है।

.