For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Surykumar Yadav की जर्मनी में हुई सफल सर्जरी, टी20 वर्ल्ड कप तक मैदान पर वापसी तय

04:53 PM Jan 18, 2024 IST | Mukesh Kumar
surykumar yadav की जर्मनी में हुई सफल सर्जरी  टी20 वर्ल्ड कप तक मैदान पर वापसी तय

टीम इंडिया के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 17 जनवरी को म्यूनिख में अपनी कमर की सर्जरी सफल सर्जरी करवाई है। दिसंबर में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टखने की चोट के बाद हाल के महीनों में यह उनकी दूसरी सर्जरी है। सफल सर्जरी के बाद सूर्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर एक पोस्ट में कहा है कि मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उनकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं बहुत जल्दी वापसी करने वाला हूं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

सर्यूकुमार टखने की सर्जरी के लिए पुनर्वास के लिए एक सप्ताह पहले तक बेंगलुरू में थे। कमर की सर्जरी के बाद फरवरी के मध्य में उनके पुनर्वास शुरु करने की संभावना है। उनके आईपीएल 2024 में एक्शन में लौटने की उम्मीद है, जो मार्च के तीसरे सप्ताह में शुरु होने वाला है।

रोहित और पांड्या की गैरमौजूदगी में सूर्या ने किया कमाल
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को टी20 सीरीज में कप्तान बनाया गया था। उन्होंने 12 दिसंबर को गकेबरहा में दूसरे टी20 में 36 गेंदों पर 56 रन औी 14 दिसंबर को जोहान्सबर्ग में तीसरे टी20 में 56 गेंदों पर 100 रन बनाए। हालांकि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में टीम को हिस्सा नहीं था। वह अपनी चोट के चलते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे।

भारत में जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में शुरु होने वाले 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी आखिरी टी20 सीरीज में अफगानिस्तान को 3-0 से हराया। बेंगलुरु में सीरीज का अंतिम मैच इतिहास का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय था जिसका फैसला दो सुपर ओवर के बाद हुआ है।

.