होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Suryakumar Yadav ने अपने वनडे करियर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर नहीं होगा यकीन

03:04 PM Aug 09, 2023 IST | Mukesh Kumar

Suryakumar Yadav ODI Career : सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 83 रनों की तूफानी पारी खेलकर भारतीय टीम को 7 विकेट से शानदार जीत दिलाई है। उन्होंने इस मुकाबले में 44 गेंदों में 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 83 रनों की शानदार पारी खेली है। वहीं 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने स्वीकार किया है कि एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनका प्रदर्शन खराब रहा है। इसके साथ टीम प्रबंधन ने उन्हें एकदिवसीय मैचों में टीम के उद्देश्यों में योगदान देने के तरीकों की खोज करने का काम सौंपा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में 83 रन की शानदार पारी के लिए सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है, इसके साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही पांच मैचों की सीरीज में उम्मीदें जिंदा रखी।

यह खबर भी पढ़ें:- आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नया पोस्टर जारी किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत करेगी अभियान की शुरुआत

जीत के बाद सूर्या ने दिया बड़ा बयान

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने कुछ भी अलग नहीं किया है, मैंने अपने अंदाज में बल्लेबाजी की है और समय के साथ सबकुछ ठीक होता चला गया। वहीं जब एक रिपोटर ने सवाल किया कि आपने अपनी तीसरी टी20 सेंचुरी को मिस कर दिया तो सूर्या ने उनको स्माइल के साथ करेक्ट किया और कहा ये चौथी सेंचुरी होती। उन्होंने हंसते हुए कहा, यह मेरा चौथा शतक होता, लेकिन मैं कभी भी माइलस्टोन के बारे मे नहीं सोचता। चाहे मैं 47 पर हूं या 98 रनों पर, मैं अपनी टीम की जरूरतों के मुताबिक खेलता हूं। मैं इस मजिल तक पहुंचने के लिए छक्का या चौका मारता हूं। जेसी मेरी टीम को जरूरत होती है, मैं वह करता हूं।

सूर्यकुमार यादव का वनडे रिकॉर्ड
सूर्या टी-20 रिकॉर्ड की तुलना में, उनके वनडे करियर का रिकॉर्ड काफी सामान्य हैं और दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इसके संदर्भ में कुछ भी कहने में संकोच नहीं किया है। उन्होंने अबतक 26 वनडे मैच खेले हैं और 24.33 की औसत से 511 रन बनाए हैं। 2023 में सूर्यकुमार यादव ने 10 वनडे मैच खेले और सिर्फ 14 औसत से कुल 511 रन बनाए है। वनडे में उन्होंने 2 अर्धशतक जमाए है।

Next Article