होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भारत को वनडे विश्व कप जीता सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी

04:34 PM Apr 08, 2023 IST | Mukesh Kumar

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम को वनडे विश्व कप जीता सकते है और खराब फॉर्म के बावजूद चयनकताओं को उन्हें टीम में रखना चाहिए। सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्म को वनडे फॉर्मेट में बरकरार नहीं रख पाये है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन बार 0 शून्य पर ऑउट हो गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

रिकी पोंटिंग ने कही ये बड़ी बात

रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा, पूरी दुनिया को पता है कि सूर्यकुमार क्या कर सकते है। दुनिया में सभी को पता है कि सूर्यकुमार क्या कर सकता है। पिछले साल उन्होंने टी-20 फॉर्मेट में सर्वश्रेंष्ठ प्रदर्शन कर सभी को चौका दिया था। मेरा मानना है कि भारतीय टीम को उस पर विश्वास करना चाहिए। वो मैच विनर खिलाड़ी है और सूर्यकुमार अपने दम पर कभी भी मैच का पासा पलट सकते है।

उन्होंने कहा, वो लगातार अच्छी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है, लेकिन वो बड़े मैचों को खिलाड़ी है। पोटिंग ने उदाहरण देते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई के लिए एंड्रयू साइमंड्स भी ऐसे खिलाड़ी है। वह निरंतर प्रदर्शन नहीं करते लेकिन वह उस प्रकार के खिलाड़ी हैं जो बड़े क्षणों में आपको जीत दिला सकते हैं। कुछ वैसे ही जैसे दिवंगत महान एंड्रयू साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिये किया था।

सूर्यकुमार यादव को इस नंबर पर करवाए बल्लेबाजी

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के लिए वनडे फॉर्मेट में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करनी चाहिये। ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा, मुझे लगता है कि वह वैसे भी केवल पांच पर बल्लेबाजी कर रहे थे। मैं उन्हें उससे ज्यादा नीचे नहीं देखना चाहता हूं।

Next Article