For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

आज सूर्यदेव मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्यदेव को जोतिषशास्त्र में महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त है। सूर्य के शुभ होने पर इंसान की सोया हुआ भाग्य जाग जाता है।
11:10 AM Jul 16, 2023 IST | BHUP SINGH
सूर्य का राशि परिवर्तन  इन 4 राशियों की जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों का राजा सूर्य 16 जुलाई यानी आज मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं। आज सूर्यदेव मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्यदेव को जोतिषशास्त्र में महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त है। सूर्य के शुभ होने पर इंसान की सोया हुआ भाग्य जाग जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार सूर्य देव के राशि परिवर्तन करते ही कुछ राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Sawan First Somwar 2023 : धर्म-कर्म ही नहीं और भी कई संदेश देता है ‘सावन’, जानें-क्यों बेहद खास? 

आईए जानते हैं सूर्य का राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए शुरू रहने वाला है-

मेष राशि-मेष राशि वाले जातकों की नौकरी में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। वाहन की खरीद सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे। लेन-देन में लाभ होगा।

मिथुन राशि-कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। इनकम बढ़ सकती है और आपके द्वारा किए गए काम की सराहना होगी। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ है। कार्यो में सफलता मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Sawan First Somwar 2023 : ‘बोल बम’ की गूंज, शिवालयों से सड़कों तक बह रही शिव भक्ति की बयार

कर्क राशि-नौकरी संबंधी शुभ समाचार मिल सकता है। इनकम बढ़ने से परेशानियां दूर हो सकती हैं। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे जिससे घर में सुखमय होगा। शिक्षा के क्षेत्र में समय किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है। इस दौरान स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और निवेश में लाभ होगा।

धनु राशि-शुभ परिणाम मिलेंगे। नौकरी में तरक्की होगी। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। धार्मिक और आधात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। धन आने के योग बन रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में जुड़े लोगों के लिए शुभ कहा जा सकता है।

.