For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rahul Gandhi Defamation Case : मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस को तगड़ा झटका, सूरत सेशंस कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज की 

11:30 AM Apr 20, 2023 IST | Jyoti sharma
rahul gandhi defamation case   मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस को तगड़ा झटका  सूरत सेशंस कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज की 

Rahul Gandhi Defamation Case : राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में हुई सजा को लेकर सूरत कोर्ट ने उन्हें एक और तगड़ा झटका दे दिया है। राहुल गांधी ने सजा के खिलाफ जो अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी, कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया है। जिसके बाद अब राहुल गांधी जमानत के लिए हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं।

Advertisement

13 अप्रैल को दायर की थी अर्जी

बता दें कि आज इस केस की सूरत सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई थी इससे पहले 13 अप्रैल को राहुल गांधी ने सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की थी। जिस पर सुनवाई हुई थी और राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई थी। जिसके बाद अगली सुनवाई की तारीख 20 अप्रैल तय की गई थी। आज सुनवाई हुई और कोर्ट ने राहुल गांधी की अर्जी को खारिज कर दी।

हाईकोर्ट में कर सकते हैं अपील

कोर्ट का यह फैसला राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। अब कांग्रेस के पास हाईकोर्ट में अपील करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। कांग्रेस जल्द ही हाईकोर्ट में इसके लिए अर्जी लगा सकती है।

.