For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सुप्रिया सुले या अजित पवार बन सकते हैं NCP के अध्यक्ष, समिति आज करेगी फैसला 

11:13 AM May 05, 2023 IST | Jyoti sharma
सुप्रिया सुले या अजित पवार बन सकते हैं ncp के अध्यक्ष  समिति आज करेगी फैसला 

मुंबई। एनसीपी यानी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष कौन होगा इसका फैसला आज हो जाएगा। 18 सदस्यों की समिति इस का फैसला सुनाएगी। इधर एनसीपी के नेता और कार्यकर्ता अभी भी शरद पवार से अपना इस्तीफे का फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं और उनसे ही अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील कर रहे हैं। बीते बुधवार को पवार ने कहा था कि उन्हें 2 से 3 दिन का समय चाहिए जिसके बाद वह अपना फैसला फिर से बताएंगे। हालांकि अभी तक शरद पवार ने कुछ नहीं कहा है।

Advertisement

शरद पवार ने यह भी कहा है कि वह कुछ बाहरी पार्टी के सहयोग के लिए इस मुद्दे पर बातचीत करेंगे। आज ही ये मुलाकात भी होगी। इधर एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले मुंबई में पार्टी कार्यालय पहुंच गई हैं। पार्टी प्रमुख शरद पवार के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की घोषणा के बाद एनसीपी आज कोर कमेटी की बैठक करेगी।

सुप्रिया सुले बन सकती हैं अध्यक्ष

इधर जानकारी निकल के सामने आ रही है कि इन 18 सदस्यों की समिति शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले या फिर अजित पवार को अध्यक्ष घोषित कर सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि कमेटी शरद पवार से अपने इस्तीफे के फैसले पर फिर से विचार करने की मांग कर सकती है या फिर शरद पवार को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने का फैसला भी सुना सकती है।

पवार के आवास के बाहर बैठे समर्थक

शरद पवार के समर्थक उनके कार्यालय और आवास के पास ही डेरा जमा कर बैठे हुए हैं। आज सुबह उन्होंने शरद पवार के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि जब तक शरद पवार अपने फैसले पर फैसला नहीं सुना देते, तब तक हम यहां से नहीं हटेंगे। हम चाहते हैं कि शरद पवार ही एनसीपी के अध्यक्ष रहे और हमारा मार्गदर्शन करें।

.