For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Gadar 2 के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए सनी देओल अमीषा पटेल बनी सहारा

12:47 PM Jul 27, 2023 IST | Prasidhi
gadar 2 के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए सनी देओल अमीषा पटेल बनी सहारा

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म Gadar 2 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस ट्रेलर के इवेंट काफी ग्रेंड हुआ था, इस खास इवेंट में पूरी टीम शामिल थी। वहीं खास बात ये रही की Gadar 2 का ट्रेलर कारगिल विजय दिवस पर लॉन्च किया गया था। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। असल में ट्रेलर लॉन्च के समय मुंबई में काफी तेज बरसात हो रही थी, लेकिन फिर भी दूर-दूर से कई लोग इस इवेंट में शामिल होने आए थे। इस बात पर सनी देओल भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। जब 'तारा सिंह' की आंखों में आंसू आए तो 'सकीना' अमीषा पटेल उन्हें संभालती दिखीं।

Advertisement

इमोशनल हुए सनी देओल

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद फैंस एक दम खुश हो गए और बोलने लगे-‘पाजी तुसी हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान…हिंदुस्तान जिंदाबाद..’ इसके बाद उनके आंसू छलक गए थे। इस खास मोमेंट को देख सनी काफी भावुक हो गए। वहीं सनी कहते हैं कि, कुछ ले जाने या लेने-देने की बात नहीं होती है। बात होती है इंसानियत की। झगड़े नहीं होने चाहिए. दोनों तरफ उतना ही प्यार है। ये सियासी खेल होता है जो सब नफरतें पैदा करता है। और वो ही आप देखेंगे इस फिल्म में भी। जनता कोई नहीं चाहती कि एक दूसरे के साथ हम झगड़ा करें। आखिर है तो सब इसी मिट्टी से ही।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। वहीं इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'OMG 2' भी रिलीज होने जा रही है।

.