होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सनी देओल फिर 'तारा सिंह' बनकर उड़ाएंगे पाकिस्तान धज्जियां, 'गदर 3' को लेकर आया नया अपडेट

Sunny Deol Gadar 3 Confirm: डायरेक्टर अनिल शर्मा एक बार फिर सनी देओल को लेकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर। 'गदर 3' बनाने का किया ऐलान।
07:22 PM Jan 19, 2024 IST | BHUP SINGH

Sunny Deol Gadar 3 Confirm: डायरेक्टर अनिल कपूर की 'गदर' फ्रेंचाइजी ने अभिनेता सनी देओल को बॉक्स ऑफिस कर 'किंग' बना दिया है। 2001 में आई सुपर डुपर फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। अब पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने 691.08 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर डाला। इस बीच सनी देओल के फैंस के लिए बड़ी खबर आई है। दरअसल, 'गदर' फ्रेंचाइजी के मेकर्स ने 'गदर 3' बनाने का ऐलान कर दिया है। यानी कि बड़े पर्दे पर एक सनी पाजी एक बार फिर पाकिस्तानियों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-तलाक की अफवाहों के बीच ईशा देओल ने किया क्रिटिक्स पोस्ट, कहा-‘कभी-कभी आपको जाने देना पड़ता है…’

अनिल शर्मा ने लगाई मुहर

'गदर' और 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 'गदर 3' बनाने की पुष्टि कर दी है। मेकर्स ने फिल्म की कहानी भी लोक कर दी है और जी स्टूडियो ने भी हरी झंडी दे दी है। कहा जा रहा है जी स्टूडियो, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच कागजी कार्रवाई भी पूरी हो चुकी है। 'गदर 2' बनाने के बाद अनिल शर्मा की टीम 'गदर 3' बनाने पर भी विचार कर रही है।

'गदर 3' होगी और भी मेजदार

कहा जा रहा है कि 'गदर 3' पहले की दोनों फिल्मों से ज्यादा मजेदार होगी। इसमें भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। मेकर्स का कहना है कि 'गदर 3' में पहले से भी ज्यादा एक्शन देखने को मिलेंगे। यह फिल्म 2025 में शुरू हो सकती है। दरअसल, अनिल शर्मा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

'बॉर्डर' का सीक्वल भी

सनी देओल की देशभक्ति फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल भी बनेगा। यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी और जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। भारत-पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया था कि लोग इसे आजतक नहीं भूले हैं। बॉर्डर के अलावा सनी देओल फिलहाल 'लाहौर : 1947' की शूटिंग में बिजी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-33 साल की पंजाबी कुड़ी रकुल लेंगी जैकी से सात फेरे, इस दिन बनेंगी दुल्हन

Next Article