For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चेतेश्वर पुजारा को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर करने पर भड़का ये दिग्गज, कहा- उन्हें बलि का बकरा बनाया गया

02:43 PM Jun 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
चेतेश्वर पुजारा को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर करने पर भड़का ये दिग्गज  कहा  उन्हें बलि का बकरा बनाया गया

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत के हार के बाद अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को गलत तरीके से निशाना बनाया गया और उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम से बाहर कर दिया गया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

पुजारा को बनाया गया बलि का बकरा : सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने एक इंटरव्यू में कहा, पुजारा को वेस्टइंडीज दौरे से क्यों हटा दिया गया है? उन्हें हमारी बल्लेबाजी असफलताओं के लिए बलि का बकरा क्यों बनाया गया है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली हैं। वो भारतीय क्रिकेट के एक वफादार सेवक रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यह बात समझ से परे है। उन्हें बाहर करने और फेल होने वाले अन्य लोगों को रखने का मानदंड क्या है? मुझे नहीं पता क्योंकि आजकल, चयन समिति के अध्यक्ष के साथ मीडिया की कोई बातचीत नहीं होती है। सुनील गावस्कर का मानना है कि पुजारा को केवल उनकी उम्र की वजह से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए।

पुजारा को कमजोर खिलाड़ी क्यों बनाया गया : गावस्कर

गावस्कर ने कहा, चेतेश्वर पुजारा देशी क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने काफी रेड-कॉल क्रिकेट खेला है और वो जानते हैं कि यह किस बारे में है। आजकल के लोग 40 साल की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं और जब तक आप रन बना रहे हैं तब तक क्रिकेट खेल सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि उम्र कोई कारक होनी चाहिए। अजिंक्य रहाणे के अलावा, बल्लेबाजी पूरी तरह से असफल रही है। चेतेश्वर पुजारा को कमजोर खिलाड़ी क्यों बनाया गया है, यह बात चयनकर्ताओं को खुलकर बताना होगा।

.