होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Sunidhi Chauhan ने खोला बड़ा राज, बताई क्यों टूटी थी पहली शादी? 2 दशक बाद छलका सिंगर का दर्द

03:15 PM Sep 18, 2023 IST | Mukesh Kumar

Sunidhi Chauhan revealed the secret: सुनिधि चौहान बहुत ही पोपुलर सिंगर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक गानें गाए हैं जो सुपरहिट रहे हैं। प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल सुनिधि अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी सुर्खियों में रही थी। सिंगर ने सिर्फ 18 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बॉबी खान से शादी रचा ली थी। हालांकि इनकी शादी एक साल में ही टूट गई थी। हाल ही में सुनिधि चौहान ने एक साक्षात्कार में अपनी पिछली शादी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए है।

यह खबर भी पढ़ें:-Jawan Box Office: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने 10वें दिन की छप्परफाड़ कमाई, 10 करोड़ की लगाई छलांग, जानें अब तक कुल कलेक्शन

अपनी शादी टूटने को लेकर सुनिधि चौहान ने खोला राज
सुनिधि चौहान पिछले 2 दशक से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जब भी बात उनकी पर्सनल लाइफ की आती है तो वह हमेशा लो प्रोफाइल में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर ने इनडायरेक्टली बॉबी खान के साथ अपनी अफसल शादी के बारे में बातचीत की है।

उन्होंने कहा, मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैं उनके लिए आभारी हूं क्योंकि मैं जो भी हूं उन ही गलतियों की वजह से हूं। यदि वो गलतियां नहीं होती तो मैं बहुत बोरिंग होती। मैं अपने जिंदगी में कई चीजों से वंचित रह जाती, क्योंकि डार्क साइड को टच करते हैं, तभी आप उससे बाहर आते हैं और रोशनी देखते हैं।

सिंगर ने कहा, जब मैं डार्क साइड में थी, तब भी मैं अच्छा वक्त बीता रही थी, मैं जानती थी कि मैं गलत जगह पर हूं। लेकिन मैं यह भी जानती थी कि गलत जगह ज्यादा वक्त तक नहीं रहेगी। मैं इससे बाहर निकलने वाली थी। यदि कोई इसके बारे में बोलता है, तो मैं इसे केवल एक ऐसी चीज के रुप में देखती हूं, जिसने मुझे एक बेहतर इंसान बनाने में मदद की है।

सुनिधि ने हितेश सोनिक से की है दूसरी शादी
बता दें कि सिंगर सुनिधि चौहान की पहली शादी मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई बॉबी खान से हुई थी। लेकिन कुछ कारणों के चलते एक साल बाद दोनों अलग हो गए। 9 साल बाद सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की थी।

Next Article