होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मीडिया में बयानबाजी करने वाले नेताओं को रंधावा का सख्त संदेश, अगर बाहर कुछ भी कहा तो कांग्रेस में नहीं रहोगे

02:38 PM Jan 20, 2023 IST | Jyoti sharma

सीएम अशोक गहलोत आज श्रीगंगानगर के दौरे पर हैं। वे यहां पर कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जिला स्तरीय कार्यक्रमों की बैठक की। उन्होंने जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया। लेकिन इस सभा को संबोधित करते हुए रंधावा बयानबाजी पर नाराज नजर आए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि बाहर अगर कोई भी कुछ बोलेगा तो वह कांग्रेस में नहीं रह पाएगा।

राहुल गांधी देश का मुद्दा लेकर निकले हैं

सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो एजेंडा लेकर चले हैं, महंगाई, बेरोजगारी, शांति, अहिंसा का, वह देश के हर घर का मुद्दा है। राहुल गांधी देश के मुद्दे को लेकर निकले हैं, लोग उन्हें प्यार दे रहे हैं, सम्मान दे रहे हैं। आज देश में भाईचारे में कमी आई है, सभी प्रेम से रहें, परिवार में झगड़े होते हैं तो परिवार ऊपर नहीं उठ पाता, देश में गरीबी और अमीरी की खाई बढ़ती जा रही है।

कुछ गलतिया सरकार और संगठन ने भी की है

सीएम गहलोत ने कहा कि श्रीगंगानगर प्रदेश का सिरमौर जिला है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं, यहां के लोग पूरे प्रदेश का अन्न से पेट भरते है। पता नहीं कुछ समय से लोग हमसे दूर क्यों हो रहे हैं। कुछ गलतियां हमारे संगठन और सरकार की भी रही होंगी। सीएम ने कहा कि सभी विधायकों को अपने कामों की पेम्पलेट छपवाएं, हमारी सरकार ने विकास कार्यों ने कोई कमी नहीं छोड़ी। आप मांगते-मांगते थक जाओगे मैं देते–देते नहीं थकूंगा। सभी लोग संकल्पित होकर जाओ, हमें सरकार को रिपीट करना है।

अगर बाहर कुछ भी कहा तो पार्टी में नहीं रह पाओगे

सम्मेलन को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी संबोधित किया। उन्होंने जनता के बीच या मीडिया के सामने की जा रही बयानबाजी पर भी सख्त नाराजगी दिखाई। उन्होंने कहा कि जिसके कोई परेशानी है तो अंदर आकर अपनी बात कहे। बाहर कोई कुछ भी नहीं बोलेगा। अगर अब मना करने के बावजूद किसी ने ऐसा कुछ किया तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नेता या कार्यकर्ता यह समझ रहे हैं कि मैं कांग्रेस से ऊपर हूं, वह आदमी कभी भी कांग्रेस में नहीं रह सकता।

Next Article