होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

रंधावा ने कहा- बयानबाजी करने वालों पर होगी कार्रवाई... जो काम करेगा उसे टिकट मिलेगा

09:34 PM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद पहली बार सुखजिंदर सिंह रंधावा अजमेर आए। रंधावा ने शुक्रवार को होटल मेरवाड़ा एस्टेट में संभागस्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में शिरकत की और उन्होंने कहा कि सभी नेताओं की कुंडली खंगालने के बाद ही विधानसभा के प्रत्याशी का टिकट फाइनल किया जाएगा। जो बयान बाजी कर रहे हैं उन पर कार्रवाई जरूर होगी। इस बार कार्यकर्ताओं के काम को देखकर ही टिकट दिया जाएगा।

अजमेर की कार्यकारिणी होगी घोषित

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अजमेर संभाग के कांग्रेस के पूर्व मंत्री, विधायक, पदाधिकारी सहित सभी प्रतिनिधियों से बातचीत की गई। जिसमें लीडर द्वारा उनकी बात नहीं सुनने को लेकर विरोध दर्ज करवाया। जिस पर उन्होंने सभी से साफ कहा कि अगर कोई लीडर नहीं सुनता तो वह खुद लीडर बन जाए जिससे कि वह लोगों की सुन सके और उनकी परेशानियों का निस्तारण भी हो सके।

रंधावा ने यह भी कहा कि उनकी टीम ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में नेताओं के काम और उनकी कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है, इसके आधार पर ही आने वाले विधानसभा का टिकट समेत अन्य नियुक्तियां दी जाएगी।

पार्टी विरोधी कार्य नहीं होंगे बर्दाश्त

रंधावा ने कहा कि पार्टी विरोधी काम करने वाले लोगों को अब किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसा करने वालों को आगाह किया गया है कि मीडिया में जाने से अच्छा पार्टी के पदाधिकारियों के समक्ष जाकर अपनी बात रखें। उन्होंने कहा कि वह खुद भी सभी के लिए हर समय तैयार है, ऐसे में कभी भी आकर उनसे भी कोई बात कर सकते हैं। रंधावा ने कहा कि अजमेर में जल्द ही पार्टी की कार्यकारिणी भी घोषित कर दी जाएगी। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत घर घर पहुंचकर मोदी सरकार की विफलताओं और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की योजनाओं व जनता को मिले लाभ की जानकारी दी जाएगी।

मैं तो चाहता हूं भाजपा का नहीं खुले खाता- डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि वह चाहते हैं राजस्थान में कांग्रेस 200 की 200 सीटें जीते और भाजपा अपना खाता भी नहीं खोल पाए। कांग्रेस इसके लिए मेहनत भी करेगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पिछले चुनाव में अजमेर में कांग्रेस ने केवल 2 सीटें ही जीती थी, ऐसे में कांग्रेस कमजोर ही है, उसी को मजबूत करने के लिए ही अजमेर से सम्मेलन की शुरूआत की गई है।

कोई नहीं कर रहा बयानबाजी

डोटासरा ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया जा रहा है। डोटासरा ने कहा कि बयानबाजी उनकी पार्टी में नहीं बल्कि भाजपा में है। कांग्रेस में गुटबाजी से भी डोटासरा ने इनकार किया है। साथ ही कहा की कोई बयानबाजी नहीं हो रही है, सब साथ हैं।

इस सम्मेलन में मुमताज मसीह, पूर्व मंत्री नसीम अख्तार इंसाफ, पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती, डॉ राजकुमार जयपाल, महेन्द्र सिंह गुर्जर, रामनारायण गुर्जर, डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, निर्वतमान शहर अध्यक्ष विजय जैन सहित अन्य उपस्थित रहे।

Next Article