For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पायलट मुद्दे पर रंधावा ने की खड़गे से मुलाकात, कहा- इस बार कार्रवाई होगी..राजस्थान को पंजाब नहीं बनने दूंगा 

09:31 PM Apr 12, 2023 IST | Jyoti sharma
पायलट मुद्दे पर रंधावा ने की खड़गे से मुलाकात  कहा  इस बार कार्रवाई होगी  राजस्थान को पंजाब नहीं बनने दूंगा 

नई दिल्ली/जयपुर। राजस्थान की सियासी हालातों को लेकर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में चल रहे सचिन पायलट के धरने से जुड़ी हुई सारी गतिविधियों की एक विस्तृत रिपोर्ट खड़गे के सामने पेश की।

Advertisement

रंधावा ने खड़गे के साथ बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं सचिन पायलट के उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे से सहमत हूं लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसे उठाया वह सही नहीं है। उन्हें विधानसभा सत्र के दौरान इसे उठाना चाहिए था… अध्यक्ष खड़गे से कल दोबारा बात होगी, अभी आधे घंटे ही बात हुई है, यह छोटी सी मुलाकात थी।

खड़गे ने कहा कि मैं सभी चीजों का विश्लेषण करूंगा और एक रिपोर्ट तैयार करूंगा कि गलती किसकी है। कार्रवाई पहले भी होनी चाहिए थी लेकिन नहीं हुई लेकिन इस बार कार्रवाई होगी।  जब मीडिया ने पूछा कि क्या सचिन पायलट के विरोध के मद्देनजर कार्रवाई की जाएगी तो रंधावा ने कहा कि हम देखेंगे, हम उन सभी से बात करेंगे। हम इस पूरे घटनाक्रम को देखेंगे। पायलट के बयान और उनकी गतिविधि मैं यह सब पढ़ रहा हूँ, सब कुछ नोट किया जा रहा है।

राजस्थान में पंजाब नहीं बनने दूंगा

रंधावा ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान इस पूरे मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। मैंने इस पर पूरी रिपोर्ट उन्हें दे दी है। अध्ययन किया जाएगा उसके बाद ही कोई ऐलान किया जाएगा। रंधावा ने कहा कि मैं कोई राजनेता नहीं हूं मैं सीधा-साधा पार्टी के कार्यकर्ता करता हूं मुझे जो सही लगता है। मैं वह कहता हूं। गलत को गलत कहता हूं। गलत हुआ है तो कार्रवाई भी होगी। रंधावा ने कहा कि राजस्थान में इस समय जो कुछ भी हो रहा है, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं इसे पंजाब नहीं बनने दूंगा राजस्थान के नेता पंजाब जैसा बर्ताव कर भी नहीं रहे हैं।

.