होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड...दूल्हे की चीख सुन घरवालों के उड़े होश, अब पति ने पत्नी को साथ रखने से किया मना

03:32 PM Nov 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार में एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां शादी के बाद सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि दूल्हा सहित उसके घरवाले भी हैरान रह गए। देर रात को दूल्हे की बचाओ-बचाओ की चीख-पुकार सुनकर परिजन भी दौड़कर कमरे में पहुंचे। परिजनों ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देखकर सब दंग रह गए।

दरअसल, सुहागरात पर दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। इस बात से गुस्सा होकर पति ने परिजनों की मौजूदगी में पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया। परिजनों ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी युवक की शादी 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से हुई थी। शादी के बाद नवविवाहित दंपति में सुहागरात की सेज पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि नई नवेली दुल्हन ने अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। पति के जोर-जारे से चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हो पाया।

मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जब घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल, दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। वहीं थानाधिकारी अमरजीत सिंह ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि दंपति के दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी है।

पति ने पत्नी को साथ रखने से किया इनकार…

शादी के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है। पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी। पीड़ित का कहना है कि ससुराल पक्ष ने पत्नी की मानसिक बीमारी की बात छुपाई है।

पुलिस ने विवाहिता से की पूछताछ…

पुलिस शिकायत के बाद दोनों पक्ष शनिवार सुबह गंगनहर कोतवाली पहुंचे। जहां महिला दरोगा ने विवाहिता से विवाद को लेकर बातचीत की। विवाहिता का कहना है कि बेड टच को लेकर दंपति में विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने कमरे से बाहर निकाल दिया था।

चार दिन से चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा…

इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि शादी के बाद जब दंपति में झगड़ा हुआ है तब से दोनों पक्षों में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। आस-पड़ौस और गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। मामला दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोग शांत करने की कवायद में लगे हैं। फिलहाल, दोनों पक्षों में चार दिन से घर और कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाकर मामला निपटने की सलाह दी है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि यदि किसी भी पक्ष ने शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Article