For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पति जैसा दिखता था बेटा...शक्ल दिलाती थी पुराने रिश्तों की याद, इसी नफरत ने CEO को बनाया बेटे की कातिल!

07:02 PM Jan 11, 2024 IST | Sanjay Raiswal
पति जैसा दिखता था बेटा   शक्ल दिलाती थी पुराने रिश्तों की याद  इसी नफरत ने ceo को बनाया बेटे की कातिल

CEO Suchana Seth News : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के क्षेत्र में पहचान बना चुकी सूचना सेठ (Suchana Seth) ने अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या करने को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बेंगलुरु की सीईओ सूचना सेठ ने आखिर अपने ही बेटे को मौत के घाट क्यों उतारा? इसको लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शुरुआती जांच से पता लगा है कि सूचना सेठ अपने पति वैंकट रमन से बहुत ज्यादा नफरत करती थी। इसी नफरत ने उसे बेटे की हत्यारिन बना दिया। सूचना सेठ अक्सर अपने दोस्तों से कहती थी कि उसके बेटे की शक्ल पति से बहुत मिलती है और बेटे की शक्ल बार-बार उसे वेंकट रमन की याद दिलाती है।

Advertisement

बता दें कि गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में सूचना ने बेटे को मारने से पहले कफ सिरप की दो बोतलें पिलाई, ताकि वह सो जाए। बेटे के सोने के बाद सूचना ने तकिया या किसी भारी कपड़े की मदद से मुंह दबाकर हत्या कर दी। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से एक डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक, गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार सूचना सेठ ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को बताया था कि उसका बेटा उसके पति वेंकट रमन जैसा दिखता था और हमेशा उसे उनके अलग हुए रिश्ते की याद दिलाता था। हत्या के पूरे मामले में जैसे-जैसे जांच गहरी हुई, पुलिस को यह भी पता चला कि रमन ने सूचना को फोन किया था और उससे कहा था कि वह उनके बेटे से मिलना चाहता है। बता दें कि वेंकट रमन को अदालत से यह मंजूरी मिली थी कि वह हफ्ते में एक बार अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात कर सकता है। आरोपी महिला कोर्ट के फैसले से नाराज थी।

वेंकट ने सूचना को बेटे को अपने घर लाने को कहा…

पुलिस सूत्रों का कहना है कि वेंकट रमन ने रविवार को अपने बेटे को बेंगलुरु स्थित अपने घर लाने के लिए सूचना से कहा था। हालांकि, सूचना ने अलग हो चुके पति के अनुरोध को ठुकरा दिया और उसे शहर में एक पब्लिक प्लेस पर मिलने के लिए कहा। रमन ने बताए गए स्थान पर दो घंटे से अधिक समय तक सूचना का इंतजार किया और जब वह नहीं आई तो उसे कई बार फोन किया। उसने कथित तौर पर उसके संदेशों और ईमेल का भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद, वेंकट रमन ने काम के लिए इंडोनेशिया चला गया। बाद में, यह पता चला कि सूचना ने गोवा की यात्रा की कि उसका बेटा और वेंकट की मुलाकात न हो सके।

पिता ने किया बेटे का अंतिम संस्कार…

बेटे की मौत की खबर सुनकर वेंकट रमन मंगलवार रात को ही इंडोनेशिया से भारत लौट आए। बुधवार को चित्रदुर्ग से बच्चे के शव को बंगलुरू लाया गया। इसके बाद राजाजी नगर के हरिश्चंद्र घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस की पूछताछ में बनाई ये कहानी…

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सूचना ने मनगढ़ंत कहानी बताई। सूचना ने कहा कि उसने बच्चे की हत्या नहीं की, जब उसकी नींद खुली, तो बच्चा मर चुका था। हालांकि, पुलिस को उसकी कहानी पर भरोसा नहीं है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल के हालात गवाही दे रहे हैं कि बच्चे की हत्या की गई थी।

कमरे में मिले खून के निशान सूचना के थे…

बच्चे का पोस्टमार्टम कर्नाटक हिरियुर जिला अस्पताल में किया गया। अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. कुमार नाइक ने बताया कि पोस्टमार्टम के वक्त रिगॉर मोर्टिस (मरने के बाद मांसपेशियों की जकड़न) खत्म हो चुकी थी। तकिया या किसी दूसरे भारी कपड़े की मदद से गला घोंटकर बच्चे की हत्या की गई थी। पुलिस के अनुसार होटल के कमरे में मिले खून के निशान सूचना सेठ के ही थे। माना जा रहा है कि उसने पति को फंसाने के लिए साजिश रची थी। पूछताछ में असल मकसद का पता चलेगा।

.