होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इन बैंकों में मिल रहा FD पर तगड़ा मुनाफा, ब्याज 9% से भी ज्यादा, देखें

21 अगस्त को World Senior Citizens Day मनाया जा रहा है इस खास मौके पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम की बात लेकर आए है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई बैंकों द्वारा एफडी कराने पर अच्छा खासा मुनाफा दिया जाता है। सुरक्षित निवेश के लिए बैक एफडी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक मानी जाती है।
04:26 PM Aug 21, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। 21 अगस्त को World Senior Citizens Day मनाया जा रहा है इस खास मौके पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम की बात लेकर आए है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई बैंकों द्वारा एफडी कराने पर अच्छा खासा मुनाफा दिया जाता है। सुरक्षित निवेश के लिए बैक एफडी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक मानी जाती है।

एफडी कराने पर दे रहे अच्छा ब्याज

पिछले साल से लगातार रेपो रेट बढ़ाने के बाद फिलहाल कई बैंक अपने यहां एफडी कराने पर अच्छा ब्याज दे रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय एफडी पर 9 फीसदी से ज्यादा ब्याज दे रहे हैं। यह ब्याज दर केवल वरिष्ठ नागरिकों के लिए है।

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक: इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने आज से नई दरें लागू की हैं। इसके बाद वरिष्ठ नागरिकों के लिए 444 दिनों की एफडी पर ब्याज दर 9 फीसदी हो गई है।

ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 2 से 3 साल की एफडी पर 9% ब्याज दे रहा है।

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में एफडी दरें फिलहाल 9.11 फीसदी तक हैं।

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक फिलहाल वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर 9% ब्याज दे रहा है।

नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक: नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 9.25% तक ब्याज दे रहा है।

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक: इस SFB में 2 साल से 3 साल की FD पर 9.10% और 15 महीने से 2 साल की FD पर 9% ब्याज मिल रहा है।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक 1001 दिनों की अवधि पर 9.50% तक ब्याज दे रहा है। नई दरें 11 अगस्त से प्रभावी हो गई हैं।

Next Article